शराब पीने के दौरान अचानक हुआ झगड़ा, आरोपियों ने अधेड़ को उतारा मौत के घाट

Edited By Khushi, Updated: 06 Oct, 2022 04:11 PM

there was a sudden quarrel while drinking alcohol

गढ़वा: झारखंड के गढ़वा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक अधेड़ की 3 लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

गढ़वा: झारखंड के गढ़वा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक अधेड़ की 3 लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, पुलिस ने मृतक की पत्नी के लिखित आवेदन पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

घर में घुसकर पीट-पीटकर मार डाला
मामला जिले के श्री बंशीधर नगर थाना क्षेत्र के गरबांध टोला का है। बताया जा रहा है कि यहां मंगलवार की शाम में गांव के 3 लोगों के साथ 50 वर्षीय नेपाली भुइयां नामक शख्स अपने ही घर में बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे। अचानक किसी बात को लेकर चारों की बीच में झगड़ा हो गया। इनके झगड़े में किसी ने बीच बचाव करने की कोशिश नहीं की। इसी दौरान शराब के नशे में धुत प्रेम भुइयां, मनोहर भुइयां व प्रदीप भुइयां ने नेपाली भुइयां को उसके ही घर में पीट-पीटकर उसे मार डाला। इस घटना के बाद मृतक के परिवार में दशहरे से ही पहले मातम का माहौल छा गया।

पुलिस ने आरोपियों को भेजा जेल
वहीं, पुलिस ने मृतक की पत्नी इंद्री देवी के लिखित आवेदन पर तीनों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है और इनके खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 302/34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बुधवार को आरोपियों को न्यायिक हिरासत में गढ़वा जेल भेज दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!