बिहारः पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने साधा आरजेडी पर निशाना, कहा- वोटिंग से पहले ही मान ली हार

Edited By Yaspal, Updated: 28 Oct, 2021 07:59 PM

bihar former deputy cm sushil modi targeted rjd

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पाटर्ी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने बिहार विधानसभा की दो सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव में मतदान से पहले ही हार मान ली है इसलिए पार्टी अब धोखाधड़ी पर...

नेशनल डेस्कः बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पाटर्ी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने बिहार विधानसभा की दो सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव में मतदान से पहले ही हार मान ली है इसलिए पार्टी अब धोखाधड़ी पर उतर आई है।  मोदी ने बुधवार को सोशल नेटवर्किंग साइट कू पर कहा कि राजद ने मतदान से पहले ही हार मान ली। हताशा में वे भाजपा के वैश्य विधायकों की फोटो वाले पर्चे पर राजद का प्रचार करने की धोखाखड़ी पर उतर आये हैं। आज वे अफसरों पर पक्षपात का आरोप लगा रहे हैं, हारने पर ईवीएम (इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन) पर सवाल उठायेंगे। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव पहले ही बता दें कि उन्हें ईवीएम पर भरोसा है या नहीं।


भाजपा सांसद ने कहा कि राजद नेता इतिहास भुलाने की बात कर रहे हैं लेकिन जनता यह इतिहास नहीं भुला सकती कि लालू-राबड़ी के तेल पिलावन लाठी वाले राज ने बिहार को 50 साल पीछे धकेल दिया था। इतिहास से सबक लेकर ही लोगों उन्हें सत्ता से बाहर किया और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार ने विकास को पटरी पर लाया। 


मोदी ने कहा कि बिहार का जर्जर सड़क के दौर से फोरलेन सड़कों पर आना, चरवाहा विद्यालय से ऊपर उठकर उच्च शिक्षा के नए-नए संस्थान खुलना और लालटेन युग से बाहर हर गांव तक बिजली पहुँचाने वाला उज्जवल वर्तमान भी लालू प्रसाद को नहीं दिख रहा है। उन्होंने कहा कि यह रोशन और विकासशील बिहार राजग सरकार की देन है।
 

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!