बिहार के छात्र ने इमरान हाशमी और सनी लियोनी को बताया माता-पिता, अभिनेता ने बताई सच्चाई

Edited By Ramanjot, Updated: 10 Dec, 2020 03:51 PM

bihar student told parents imran hashmi and sunny leone

बिहार के मुजफ्फरपुर शहर में स्थित बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के स्नातक के एक छात्र ने फॉर्म में अपने माता-पिता के तौर पर फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी और अभिनेत्री सनी लियोनी का नाम भरा है।

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर शहर में स्थित बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के स्नातक के एक छात्र ने फॉर्म में अपने माता-पिता के तौर पर फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी और अभिनेत्री सनी लियोनी का नाम भरा है।

बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले मीनापुर स्थित धनराज महतो कॉलेज के छात्र कुंदन कुमार ने अपने फॉर्म में मां का सनी लियोनी, पिता का नाम इमरान हाशमी और पता मुजफ्फरपुर शहर स्थित चतुर्भुज स्थान का भरा है।
PunjabKesari
सोशल मीडिया पर वायरल हुए उक्त फार्म के बारे में विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार राम कृष्ण ठाकुर का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी मिली है और यह छात्र की शरारत मालूम होती है। उन्होंने कहा कि संबंधित कॉलेज से इस बारे में पता कराया जा रहा है और इसकी जांच कराई जा रही है।


वहीं इस खबर पर अभिनेता इमरान हाशमी ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने ट्विटर पर इस खबर को साझा करते हुए लिखा कि कसम से वह मेरा नहीं है। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग इस ट्वीट पर खूब लाइक, कमेंट कर रहे हैं।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!