कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते झारखंड में 31 अगस्त तक बढ़ा लॉकडाउन

Edited By Nitika, Updated: 31 Jul, 2020 10:32 AM

lockdown extended till 31 august in jharkhand

कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रसार की रोकथाम के लिए झारखंड की हेमंत सरकार ने राज्य में आगामी 31 अगस्त तक लॉकडाउन को बढ़ाने का निर्णय लिया है।

 

रांचीः कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रसार की रोकथाम के लिए झारखंड की हेमंत सरकार ने राज्य में आगामी 31 अगस्त तक लॉकडाउन को बढ़ाने का निर्णय लिया है।

हेमंत सोरेन ने कहा कि केंद्र सरकार के गाइडलाइन को देखते हुए राज्य सरकार यथावत स्थिति बनाए रखने के लिए 31 अगस्त, 2020 तक लॉकडाउन को बढ़ाने का निर्णय लिया है। यदि इस बीच राज्य में कोरोना संक्रमण को लेकर कोई उतार-चढ़ाव आता है, तो राज्यव्यापी प्रयोग करने की तैयारी में राज्य सरकार जुटी है। इस प्रयोग के तहत आई रिपोर्ट के आधार पर राज्य सरकार कोई निर्णय लेगी।

वहीं हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य सरकार सभी गतिविधियों पर नजर बनाए हुए है। सरकार अधिक से अधिक टेस्ट करने का लक्ष्य निर्धारित किया है। संबंधित विभाग इस दिशा में काफी तेजी से कार्य कर रही है। इसके अलावा सरकार आकलन के आधार पर एक फार्मूला तैयार की है, जिसके अनुरूप कोरोना की हर गतिविधियों की रिपोर्ट आने के बाद राज्य सरकार समुचित निर्णय लेगी। उन्होंने कहा कि राज्य में टेस्टिंग में विशेष जोर दिया जा रहा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!