NDA ने की रिया की गिरफ्तारी की प्रशंसा, कहा- सुशांत को न्याय दिलाने की दिशा में ‘‘एक महत्वपूर्ण कदम''

Edited By Nitika, Updated: 09 Sep, 2020 01:28 PM

nda praised for arresting of riya

बिहार में एनडीए ने कहा कि एनसीबी द्वारा की गई रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पटना में जन्मे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिलने की दिशा में ‘‘एक महत्वपूर्ण कदम'''' है।

 

पटनाः बिहार में एनडीए ने कहा कि एनसीबी द्वारा की गई रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पटना में जन्मे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिलने की दिशा में ‘‘एक महत्वपूर्ण कदम'' है। जदयू-भाजपा गठबंधन ने सुशांत की बहनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाने पर रिया पर हमला बोला और आरोपों को ‘‘निराधार'' करार दिया। इसने रिया को उद्धव ठाकरे नीत महाराष्ट्र सरकार के समर्थन पर सवाल उठाए।

डीजीपी गोपेश्वर पांडेय ने व्यक्त की प्रतिक्रिया
वहीं, बिहार के पुलिस महानिदेशक गोपेश्वर पांडेय ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि घटनाक्रम से न्याय की दिशा में चीजें जाती दिख रही हैं। भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने एक बयान में विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि सीबीआई अंतत: सुशांत की मौत से जुड़े मामले का पर्दाफाश करेगी और इससे दिवंगत अभिनेता को न्याय मिलेगा।

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कही ये बात
जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि सीबीआई जांच ने मादक पदार्थ तस्करों और हस्तियों के बीच संबंधों सहित बॉलीवुड की स्याह दुनिया का पर्दाफाश किया है। सुशांत की बहनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाए जाने पर उन्होंने कहा कि रिया सीबीआई जांच से डर गई है और घटनाक्रम से उसकी संदिग्ध संलिप्तता की तरफ चीजें जाती हैं।

रिया की गिरफ्तारी पर चिराग ने जताई खुशी
लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने रिया की गिरफ्तारी पर खुशी व्यक्त की। साथ ही कहा कि अब वे लोग चुप हो जाएंगे जो उसके समर्थन में बोल रहे थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!