जम्मू-कश्मीर में बिहार का लाल शहीद और नित्यानंद को लेकर तेजस्वी का बड़ा बयान, पढ़ें बिहार की Top 10 News

Edited By Ramanjot, Updated: 18 Jul, 2022 06:02 PM

tejashwi made big statement about nityanand read bihar s top 10 news

अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) जे एस गंगवार ने कहा कि मुजफ्फरपुर, भागलपुर, नौगछिया और बांका जैसे जिलों को 3000 पुलिस कर्मियों और भारी संख्या में होमगार्ड जवान उपलब्ध कराया गया है क्योंकि ये जिले कांवड़ियों के इकट्ठा होने के लिए जाने जाते हैं।

पटनाः नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नित्यानंद मंत्री बनने से पहले राजद में शामिल होना चाहते थे। वहीं जम्मू-कश्मीर विस्फोट में बिहार के भागलपुर के निवासी कैप्टन आनंद शहीद हो गए। उनकी शहादत से सीएम नीतीश काफी मर्माहत हैं। आइए नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

जम्मू-कश्मीर विस्फोट में बिहार का लाल शहीद, CM नीतीश दुखी 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जम्मू-कश्मीर में एक ग्रेनेड धमाके में बिहार निवासी सेना के एक कैप्टन के शहीद होने पर शोक जताते हुए अपनी संवेदना व्यक्त की है। 

बिहार के इन जिलों में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती
अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) जे एस गंगवार ने कहा कि मुजफ्फरपुर, भागलपुर, नौगछिया और बांका जैसे जिलों को 3000 पुलिस कर्मियों और भारी संख्या में होमगार्ड जवान उपलब्ध कराया गया है क्योंकि ये जिले कांवड़ियों के इकट्ठा होने के लिए जाने जाते हैं।

नित्यानंद राय को लेकर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि नित्यानंद राय आरजेडी में शामिल होना चाह रहे थे।

राष्ट्रपति चुनावः बिहार विधानसभा में तेजस्वी-तेज प्रताप ने डाला वोट
बिहार विधानसभा में देश के 15वें राष्ट्रपति के लिए सुबह 10 बजे से वोटिंग जारी है। बिहार के कई मंत्री और विधायक मतदान कर रहे हैं। इसी बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव व उनके बड़े भाई तेज प्रताप भी मतदान करने विधानसभा पहुंचे।

सावन के पहले सोमवार को मंदिर में मची भगदड़, 2 महिलाओं की मौत
बिहार में सीवान जिले के ऐतिहासिक महेंद्रनाथ मंदिर में प्रवेश के दौरान हुई भगदड़ में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायल दोनों महिलाओं को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। 

सात समंदर पार से श्रावणी मेले में शामिल होने सुल्तानगंज पहुंची रेबिका
विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला की महिमा एवं भगवान शिव पर हिन्दुओं की अटूट आस्था से प्रभावित हो सात-समंदर पार इंग्लैंड की एक शिक्षिका अपने आप को रोक नहीं पाई और अपने भारतीय पति के साथ इस मेले में शामिल होने पहुंच गई।

नहाने के दौरान बूढ़ी गंडक नदी में डूबने से 3 बच्चों की दर्दनाक मौत ​​​​​​​
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की बूढ़ी गंडक नदी में दर्दनाक हादसा हो गया, जहां पर 3 बच्चों के डूबने से मौत हो गई जिसमें 2 बच्चों के शव को बरामद कर लिया गया है जबकि एक बच्चे की तलाश अभी जारी है। वहीं घटना कि सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।

Presidential election: जानें बिहार में कितना है वोटों का मूल्य
बिहार विधानसभा परिसर में राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान आज सुबह 10 बजे शुरू हो गया, जो शाम पांच बजे तक चलेगा। बिहार के कुल 243 में से 242 विधायक नए राष्ट्रपति का चुनाव करने के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

दूधेश्वर नाथ मंदिर में उमड़ी श्रद्धालुओं की भारी भीड़
अरवल और औरंगाबाद की सीमा पर स्थित विश्व प्रसिद्ध दूधेश्वर नाथ मंदिर देवकुंड धाम में 2 साल बाद श्रद्धालुओं की भारी भीड़ देखने को मिली। वहीं सावन के पहले सोमवार में खास कर महिला श्रद्धालुओं की अपार भीड़ देखी गई।

मंदिरों के नाम पर रखा जाए मुजफ्फरपुर-सुल्तानगंज का नामः मंत्री
बिहार सरकार में मंत्री और भाजपा नेता राम सूरत राय ने रविवार को सुझाव दिया कि मुजफ्फरपुर शहर का नामकरण बाबा गरीबनाथ धाम के नाम पर किया जाए, जो राज्य में भगवान शिव को समर्पित सर्वाधिक प्रतिष्ठित मंदिरों में से एक है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!