तेजस्वी ने PM मोदी के नाम लिखा पत्र, कहा- आशा है कि आप भूले नहीं होंगे बिहारियों से किए वादे

Edited By Ramanjot, Updated: 03 Nov, 2020 09:13 AM

tejaswi wrote a letter to pm modi

बिहार विधानसभा के दूसरे चरण की 94 सीटों पर मतदान जारी है। इसी बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी बिहार में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के बिहार आगमन से पहले राजद नेता तेजस्वी यादव के प्रधानमंत्री के नाम पर...

पटनाः बिहार विधानसभा के दूसरे चरण की 94 सीटों पर मतदान जारी है। इसी बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी बिहार में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के बिहार आगमन से पहले राजद नेता तेजस्वी यादव के प्रधानमंत्री के नाम पर एक पत्र लिखा है। पत्र के जरिए उन्होंने पिछले 6 साल में बिहारियों से किए गए उनके वादे याद दिलाए हैं।

तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा, "आदरणीय प्रधानमंत्री जी, समस्त बिहारवासी पुनः आपके बिहार आगमन पर हार्दिक अभिनंदन करते है। आपके नाम एक पत्र लिखा है। आशा करते है कि आप बिहारवासियों से विगत 6 वर्षों में किए गए वादों को भूले नहीं होंगे एवं उन्हें पूरा करेंगे। तेजस्वी यादव ने पत्र में लिखा है, समस्त बिहारवासी एवं राष्ट्रीय जनता दल परिवार आपके पुनः बिहार आगमन पर हार्दिक अभिनन्दन करता है। बिहारवासियों को अपने प्रधानमंत्री से ढेर सारी उम्मीदें और आकांक्षाएं हैं। आशा करते हैं आप बिहारवासियों से किए गए वादों को भूले नहीं होंगे और उन्हें पूरा करेंगे। 2015 के बाद से बिहारवासी लगातार इस इंतजार में हैं कि कब बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलेगा।
PunjabKesari

PunjabKesari
राजद नेता ने आगे लिखा कि बिहारवासियों को उम्मीद थी, बिहार को सवा लाख करोड़ का पैकेज मिलेगा। परन्तु विशेष राज्य तो दूर विशेष पैकेज तक का अता पता नहीं। इसी संदर्भ में बिहार की जनता अपने प्रिय प्रधानमंत्री से पूछना चाहती है कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं मिला? आखिर कब तक नियमों का बहाना बनाकर बिहार को विशेष राज्य के दर्जे से महरूम किया जाता रहेगा? जिस बिहार ने 40 में से 39 सांसद दिए क्या उस बिहार के लिए नियमों में संशोधन नहीं किया जा सकता? आखिर हमारे बिहारवासियों के लिए इतने सख्त नियम कब से हो गए? आखिर कब तक बिहार के साथ सौतेला किया जाता रहेगा?

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!