"पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी तो पहना देंगे...कांग्रेस वाली डरपोक सरकार नहीं चाहता देश", मुजफ्फरपुर में बोले PM मोदी

Edited By Swati Sharma, Updated: 13 May, 2024 01:23 PM

the country does not want a cowardly congress government

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज यानी सोमवार को हाजीपुर के बाद मुजफ्फरपुर में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर जोरदार हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि ये कांग्रेस और इंडी गठबंधन के नेताओं...

मुजफ्फरपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज यानी सोमवार को हाजीपुर के बाद मुजफ्फरपुर में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर जोरदार हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि ये कांग्रेस और इंडी गठबंधन के नेताओं के कैसे-कैसे बयान आते हैं। वो कहते हैं कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं, अरे भाई पहना देंगे। अब उनको आटा भी चाहिए, उनके पास बिजली भी नहीं है। अब हमें मालूम नहीं था कि उनके पास चूड़ियां भी नहीं हैं।

'देश कांग्रेस वाली कमजोर सरकार बिल्कुल नहीं चाहता'
पीएम मोदी ने कहा कि यह देश का चुनाव है, यह भारत का भविष्य तय करने का चुनाव है। देश को कमजोर और अस्थिर कांग्रेस सरकार बिल्कुल नहीं चाहिए। PM मोदी ने कहा कि देश कांग्रेस वाली कमजोर, डरपोक और अस्थिर सरकार बिल्कुल नहीं चाहता...डरपोक प्रधानमंत्री देश चला सकता है क्या? ये लोग इतने डरे हुए हैं कि इनको रात को सपने में भी पाकिस्तान का परमाणु बम दिखाई देता है। उन्होंने राजद को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राजद के जंगल राज ने बिहार को कई दशक पीछे धकेल दिया था, ये एनडीए की सरकार है जो बिहार में कानून व्यवस्था को पटरी पर लाई है।

वहीं, इस दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और राजद का INDI गठबंधन समाज को आपस में लड़ाकर अपने वोट बैंक के तुष्टीकरण में लगा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी ने एक नई योजना बनाई है, जिससे आपकी बिजली का बिल ज़ीरो हो जाएगा। इस योजना का नाम है 'पीएम सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना'।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!