साक्षी महाराज ने हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार के आह्वान पर दी कड़ी प्रतिक्रिया

Edited By Diksha kanojia, Updated: 11 Jul, 2022 02:32 PM

sakshi maharaj reacted strongly to call for economic boycott of hindus

भाजपा सांसद ने कहा कि अजमेर में मुस्लिमों ने हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार का आह्वाहन किया है और उन्हें यह बात समझ लेनी चाहिए कि अगर हिंदू भी बहिष्कार पर उतर आए तो मुस्लिमों के सामने रोजीरोटी का संकट खड़ा हो जाएगा।

 

हरिद्वारः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद साक्षी महाराज ने अजमेर के व्हाट्सएप ग्रुप में हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार के कथित आह्वान पर रविवार को कड़ी प्रतिक्रिया दी। भाजपा सांसद ने कहा कि अजमेर में मुस्लिमों ने हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार का आह्वाहन किया है और उन्हें यह बात समझ लेनी चाहिए कि अगर हिंदू भी बहिष्कार पर उतर आए तो मुस्लिमों के सामने रोजीरोटी का संकट खड़ा हो जाएगा।

साक्षी महाराज ने इस मामले में केंद्र सरकार से राजस्थान सरकार को तत्काल बर्खास्त करने की भी मांग की। हरिद्वार में निर्मल अखाड़े पंहुचे साक्षी महाराज ने आरोप लगाया कि अदालत ने नुपुर शर्मा मामले में जिस तरह से जल्दबाजी दिखाई है, उससे देशभर में अजमेर जैसी प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि समाज में हिंदू विरोधी माहौल बन रहा है और लोग देश के विभाजन और सांप्रदायिक दंगों के लिए नुपुर शर्मा को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, जबकि इतिहास गवाह है कि इसके पीछे जिहादी सोच का हाथ रहा है।

साक्षी महाराज ने अजमेर में हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार के आह्वान के लिए वहां की कांग्रेस सरकार को भी दोषी ठहराया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गलत सोच के चलते वहां ऐसी ताकतें सिर उठा रही हैं, लिहाजा केंद्र को वहां की सरकार को तुरंत बर्खास्त कर देना चाहिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!