"गलती से INDIA गठबंधन को कुछ ताकत मिल गई है", मल्लिकार्जुन खरगे के बयान पर बोले जीतन राम मांझी

Edited By Swati Sharma, Updated: 15 Jun, 2024 02:35 PM

jitan ram manjhi said this on mallikarjun kharge s statement

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) के बयान पर केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि गलत और भ्रामक प्रचार करके उन्होंने(INDIA गठबंधन) यहां की जनता को भ्रम में डाल दिया...

गया: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) के बयान पर केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि गलत और भ्रामक प्रचार करके उन्होंने(INDIA गठबंधन) यहां की जनता को भ्रम में डाल दिया इसलिए उन्हें गलती से कुछ बल मिल गया है। वे लोग 100 तो दूर 50(सीटों के) के नीचे ही रहते।

"अपराधियों से तुरंत निपटा जाएगा"
तेजस्वी यादव के बयान कि लगातार यादव समाज के लोगों को वहां गोलियां मारी जा रही हैं। इस पर जीतन राम मांझी ने कहा कि हम जाति नहीं देखते, जो भी अपराध में शामिल होगा, उसे मार दिया जाएगा। अपराधियों से तुरंत निपटा जाएगा और उन्हें सजा दी जाएगी, एनडीए सरकार ऐसे ही काम करती है।

बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा था कि NDA सरकार गलती से बनी है। पीएम मोदी के पास जनादेश नहीं है... ये सरकार कभी भी गिर सकती है। हम सब लोगों को देश को मजबूत बनाने के लिए काम करना चाहिए लेकिन हमारे प्रधानमंत्री की आदत यह है कि जो चीजें ठीक से चलती हैं वे उसे चलने नहीं देते हैं।






 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!