भाजपा में बड़े स्तर पर सांगठनिक फेरबदल, संजय जायसवाल ने जारी की 45 जिला अध्यक्षों की नई सूची

Edited By Imran, Updated: 09 Mar, 2023 12:57 PM

major reshuffle in bjp new list of 45 district presidents released

बिहार भाजपा में बड़े स्तर पर सांगठनिक फेरबदल हुआ है। बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने 45 जिला अध्यक्षों की नई सूची जारी की है। बिहार भाजपा के ऑफिशल टि्वटर हैंडल से यह सूचना दी गई है कि प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने 45 जिला...

पटना ( अभिषेक कुमार सिंह ): बिहार भाजपा में बड़े स्तर पर सांगठनिक फेरबदल हुआ है। बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने 45 जिला अध्यक्षों की नई सूची जारी की है। बिहार भाजपा के ऑफिशल टि्वटर हैंडल से यह सूचना दी गई है कि प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने 45 जिला अध्यक्षों का मनोयन किया है। 
PunjabKesari
इस जारी अधिसूचना में संजय जयसवाल की तरफ से यह उम्मीद जताई गई है कि नवदायित्व पदाधिकारी भाजपा संगठन को मजबूत करने का कार्य करेंगे। संजय जायसवाल ने यह उम्मीद जताई है कि इनके नेतृत्व में बिहार भाजपा का संगठन और अधिक सशक्त व प्रभावी बनेगा।
PunjabKesari
बिहार भाजपा के तरफ से जो सूची जारी की गई है उसके मुताबिक पटना ग्रामीण, बाढ़, गया, अरवल, जहानाबाद, भागलपुर, बांका, नवगछिया, लखीसराय, मुंगेर, गोपालगंज बगहा, बेतिया और रक्सौल में भाजपा के तरफ से जिला अध्यक्षों का मनोनयन किया गया है। इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी ने नए स्तर पर मधेपुरा, सुपौल, नालंदा, नवादा, मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर, बेगूसराय, खगड़िया, बक्सर, छपरा, कटिहार, अररिया, कैमूर भोजपुर, औरंगाबाद, जमुई, सिवान, मोतिहारी, ढाका और शेखपुरा में जिला अध्यक्षों का मनोनयन किया है। 
PunjabKesari
इसके साथ ही साथ पार्टी द्वारा पटना महानगर में भी नए जिला अध्यक्ष का मनोनयन किया गया है। पटना महानगर की जिम्मेदारी अभिषेक कुमार को दी गई है। जबकि पटना ग्रामीण की जिम्मेदारी धर्मेंद्र कुमार संभालेंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!