JDU सांसद कविता सिंह और उनके पति को जान से मारने की धमकी, कहा- कमलेश तिवारी की तरह होगा हाल

Edited By Ramanjot, Updated: 21 Jul, 2022 04:12 PM

threats to kill jdu mp kavita singh and her husband

फोन करने वाले व्यक्ति ने सांसद कविता सिंह को जान से मारने की धमकी देने के साथ ही यह भी कहा कि उनके पति अजय सिंह की भी हत्या कर दी जाएगी। धमकी देने वाले ने स्पष्ट रूप से यह भी कहा कि जिस तरह से उत्तर प्रदेश में कमलेश तिवारी की हत्या हुई थी, ठीक उसी...

सीवान/पटनाः बिहार के सीवान से सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की सांसद कविता सिंह और उनके पति को जान से मारने की धमकी दी गई है। दरअसल, सांसद और उनके पति अजय सिंह को अखलाक नाम के युवक ने मोबाइल पर कॉल किया था, जिसमें उसने सांसद और उनके पति की हत्या करने की धमकी दी है। इसकी जानकारी पुलिस को दे दी गई है।

फोन करने वाले व्यक्ति ने सांसद कविता सिंह को जान से मारने की धमकी देने के साथ ही यह भी कहा कि उनके पति अजय सिंह की भी हत्या कर दी जाएगी। धमकी देने वाले ने स्पष्ट रूप से यह भी कहा कि जिस तरह से उत्तर प्रदेश में कमलेश तिवारी की हत्या हुई थी, ठीक उसी तरह तुम दोनों की भी हत्या होगी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस छानबीन के साथ ही कार्रवाई करने में जुट गई है।

उल्लेखनीय है कि पिछले साल 18 अक्टूबर 2021 को हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की लखनऊ में उन्हीं के कार्यालय में गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। हत्या करने वाले भगवा रंग का कुर्ता और जींस पहन कर मिठाई का डिब्बा लेकर कमलेश के पास पहुंचे थे। उसी मिठाई के डिब्बे में चाकू और पिस्तौल भी था। पुलिस ने 13 लोगों को हत्या और हत्या की साजिश रचने का आरोपी बनाया था। मुख्य आरोपियों में अशफाक और मोइनुद्दीन को गुजरात का आतंक निरोधक दस्ता (एटीएस) ने गिरफ्तार किया था।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!