महज 200 रुपए के लिए ले ली जानः जुआ खेलने के दौरान हुआ विवाद तो युवक को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट

Edited By Swati Sharma, Updated: 22 Oct, 2022 04:21 PM

took life for just rs 200

जानकारी के मुताबिक, मामला जीरादेई थाना क्षेत्र के जामापुर गांव का हैं। मृतक की पहचान नरेश चौहान का 30 वर्षीय पुत्र प्रमेन्द्र चौहान के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात को अपने साथियों के साथ जुआ खेल रहा था। खेलते...

सिवानः बिहार के सीवान जिले में जुआ खेलने के विवाद में एक युवक की चाकू मारकर निर्मम हत्या कर दी गई। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में मातम पसर गया है।

200 रुपये को लेकर हुआ विवाद
जानकारी के मुताबिक, मामला जीरादेई थाना क्षेत्र के जामापुर गांव का हैं। मृतक की पहचान नरेश चौहान का 30 वर्षीय पुत्र प्रमेन्द्र चौहान के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात को अपने साथियों के साथ जुआ खेल रहा था। खेलते हुए प्रमेन्द्र 200 रुपये जीत गया था। इसके बाद वह अपने साथियों से पैसा मांग रहा था। इसी बात पर विवाद शुरू हो गया और युवक को चाकू घोंपकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। युवक को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से भाग निकला।

आरोपी युवक पहले भी कर चुका है हत्या
वहीं घटना को लेकर समाज सेवी श्रीनिवास यादव ने कहा कि जिस युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है। उस युवक का आपराधिक रिकॉर्ड भी रहा है। इससे पहले उसने एक मुर्गा व्यवसायी को गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस लगातार उसकी तलाश में जुटी हुई है, लेकिन आरोपी फरार चल रहा हैं।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले को लेकर जीरादेई थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने कहा कि मृतक के परिजनों के द्वारा शिकायत मिली है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई हैं।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!