औरंगाबाद में एक साथ 6 सहेलियों ने खाया जहर, 3 की मौत, पुलिस ने बताया प्रेम प्रसंग का मामला

Edited By Ramanjot, Updated: 09 Apr, 2022 11:29 AM

6 friends ate poison together in aurangabad

घटना की सूचना मिलते ही रफीगंज सर्किल इंस्पेक्टर एम के चौधरी, सीओ अवधेश कुमार सिंह, कसमा थाना अध्यक्ष राजगृह प्रसाद अपने दल बल के साथ पहुंचे। घटना की पुष्टि करते हुए औरंगाबाद एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने कहा की इस घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा...

औरंगाबादः बिहार के औरंगाबाद जिले से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है, जहां के कसामा थाना क्षेत्र के चिरैला गांव में 6 सहेलियों ने एक साथ जहरीला पदार्थ खा लिया। इस घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में हड़कंप मच गया।

घटना की सूचना मिलते ही रफीगंज सर्किल इंस्पेक्टर एम के चौधरी, सीओ अवधेश कुमार सिंह, कसमा थाना अध्यक्ष राजगृह प्रसाद अपने दल बल के साथ पहुंचे। घटना की पुष्टि करते हुए औरंगाबाद एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने कहा की इस घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। जहरीला पदार्थ खाने से मनोज पासवान की 14 वर्षीय पुत्री नीलम कुमारी, राजेश पासवान की पुत्री काजल कुमारी एवं रामप्रवेश पासवान की पुत्री अनीषा कुमारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तपेश्वर प्रसाद के 12 वर्षीय पुत्री पिंकी कुमारी की हालत नाजुक बताई जा रही है तथा राजेंद्र पासवान की 13 वर्षीय पुत्री सुनीता कुमारी एवं पासवान की 15 वर्षीय पुत्री बरसा कुमारी को गया मगध मेडिकल में इलाज चल रहा है।

इलाजरत सुनीता कुमारी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि कसमें वादे खाने के बाद अनाज में उपयोग की जाने वाली सल्फास की गोली सभी ने एक साथ खाई थी। पुलिस को घटनास्थल से सल्फास की गोली मिली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, सभी युवती प्रेम प्रसंग में पड़े हुए थी। अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। थाना अध्यक्ष राजगृह प्रसाद का कहना है कि परिजनों द्वारा आवेदन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दी है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!