मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसाः बॉयलर फटने से 6 से अधिक मजदूर घायल, फैक्ट्री में मची अफरा-तफरी

Edited By Nitika, Updated: 25 Nov, 2022 10:35 AM

6 laborers injured due to boiler explosion

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है, जहां पर कुढ़नी थाना इलाके के चंद्रहटी में राइस मिल में बॉयलर फट गया।

 

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है, जहां पर कुढ़नी थाना इलाके के चंद्रहटी में राइस मिल में बॉयलर फट गया। इस दौरान फैक्ट्री में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। वहीं इस हादसे में 6 से अधिक मजदूरों के घायल होने की सूचना है।

PunjabKesari
 

जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के चंद्रहट्टी में गुरुवार देर शाम एक राइस मिल में गर्म पानी वाला ड्रम तेज आवाज के साथ फट गया। मिल में काम कर रहे संचालक सकिंदर सिंह (45) और दो मजदूर गंभीर रूप से झुलस गए ड्रम फटने से खौलता हुआ पानी इन तीनों के ऊपर गिरा, जिससे उनका चेहरा, पीठ सहित शरीर का काफी हिस्सा जल गया। पानी इतना गर्म था कि शरीर से चमड़ी उतर गई।

PunjabKesari

वहीं घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों की मौके पर जुट दए। घायलों को आनन-फानन में एसकेएमसीएच में लाया गया और अब वहां पर तीनों को बर्न वार्ड में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया गया है। इसमें से 2 मजदूर मिथिलेश मांझी (35) और अमरजीत (25) की हालत नाजुक बताई जा रही है। बता दें कि घटना की सूचना के बाद तुर्की और कुढ़नी पुलिस जांच में जुट गई है। तुर्की ओपी प्रभारी रवि प्रकाश ने भी बताया की घटना की जानकारी मिली है तो छानबीन की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!