11 अक्टूबर को फिर बिहार आ रहे अमित शाह...अब सारण में भरेंगे सियासी हुंकार, जेपी नारायण को भी देंगे श्रद्धांजलि

Edited By Ramanjot, Updated: 01 Oct, 2022 01:15 PM

amit shah is coming to bihar again on october 11

छपरा के सांसद राजीव प्रताप रूडी ने बताया कि अमित शाह 11 अक्टूबर को सुबह 10 बजे पहले पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद वे हेलिकॉप्टर से 12 बजे सिताबदियारा आएंगे। यहां पर स्वतंत्रता सेनानी जयप्रकाश नारायण को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद अमित शाह...

पटनाः बिहार में सत्ता से बाहर होने के बाद मिशन 2024 को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लगातार एक्टिव मोड है। इसी के चलते केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एक बार फिर बिहार दौरे पर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि रहा है कि अमित शाह स्वतंत्रता सेनानी और संपूर्ण क्रांति के प्रणेता जयप्रकाश नारायण की जयंती यानि 11 अक्टूबर को छपरा के सिताबदियारा पहुंचेंगे। यहां जेपी नारायण को श्रद्धांजलि देने के बाद अमित शाह किसानों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसे लेकर बिहार बीजेपी के नेताओं ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। 

किसानों के सम्मेलन को करेंगे संबोधित
छपरा के सांसद राजीव प्रताप रूडी ने बताया कि अमित शाह 11 अक्टूबर को सुबह 10 बजे पहले पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद वे हेलिकॉप्टर से 12 बजे सिताबदियारा आएंगे। यहां पर स्वतंत्रता सेनानी जयप्रकाश नारायण को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद अमित शाह दोपहर को 2:30 बजे अमनौर पहुंचेंगे, जहां छपरा, सीवान और गोपालगंज जिला के सहकारिता से जुड़े किसानों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इस दौरान बिहार के कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे। 

20 दिनों के अंदर दूसरी बार बिहार आ रहे शाह
बता दें कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 20 दिनों के अंदर दूसरी बार बिहार आ रहे हैं। इससे पहले वे 23 और 24 सितंबर को दो दिवसीय दौरे पर सीमांचल पहुंचे थे। यहां पर भी उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया था और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं राजद अध्यक्ष लालू यादव पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि नीतीश बीजेपी की पीठ में छूरा घोंपकर लालू की गोद में जा बैठे हैं। सीमांचल यात्रा के दौरान अमित शाह ने यह भी कहा था कि जरुरत पड़ेगा तो मैं प्रति माह बिहार का दौरा करूंगा।

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!