लोकसभा चुनाव के बीच नीतीश कुमार को बड़ा झटका, पूर्व विधायक पूनम देवी कांग्रेस में हुई शामिल

Edited By Swati Sharma, Updated: 15 May, 2024 05:04 PM

big blow to nitish kumar amid lok sabha elections

लोकसभा चुनाव के बीच नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, जेडीयू की पूर्व विधायक पूनम देवी ने पार्टी को बाय-बाय बोल दिया है और कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

पटनाः लोकसभा चुनाव के बीच नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, जेडीयू की पूर्व विधायक पूनम देवी ने पार्टी को बाय-बाय बोल दिया है और कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

अखिलेश प्रसाद सिंह ने दिलाई पार्टी की सदस्यता
कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने पूनम देवी को पार्टी की सदस्यता दिलाई। आपको बता दें कि 24 साल बाद पूनम देवी की कांग्रेस में वापसी हो रही है। कांग्रेस में वापसी करते हुए पूर्व विधायक पूनम देवी ने केंन्द्र सरकार पर हमला बोला और कहा कि महंगाई और बेरोजगारी ने जीना मुहाल कर दिया है। प्राय: सभी सीट पर कांग्रेस और इंडिया गठबंधन की पार्टी जीत रही है। महागठबंधन के नेता और कार्यकर्ता पूरी ताकत से लगे हुए हैं।

वहीं, इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि चार चरणों में जो चुनाव हुआ है, उन सभी सीटों पर इंडिया गठबंधन आगे लीड कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने आरक्षण पर दिए असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के बयान पर कहा कि जब उन्होंने राजनीति शुरू की थी, तब वह कांग्रेस पार्टी के साथ थे। वह ऐसे बयान दे रहे हैं क्योंकि उन्हें डर है कि पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शाह उन्हें मुख्यमंत्री पद से हटा देंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!