अग्निपथ योजना के विरोध में आज "बिहार बंद", BJP प्रदेश कार्यालय की बढ़ाई गई सुरक्षा

Edited By Ramanjot, Updated: 18 Jun, 2022 10:51 AM

bihar bandh today in protest against agneepath scheme

मुंगेर के जमालपुर रेल स्टेशन पर व्यापक तौर पर आरपीएफ, ग्रोफ के साथ जिला बाल की व्यापक तौर पे तैनाती की गई है। उपद्रवियों को स्टेशन परिसर में घुसने से रोकने को लेकर व्यवस्था चाक चौबंद की गई है। वहीं भागलपुर पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन छात्रों के...

पटनाः सेना में भर्ती की घोषित नई ‘‘अग्निपथ''योजना के खिलाफ बिहार में प्रदर्शन कर रहे छात्र संगठनों द्वारा आज ‘राज्य बंद' का आह्वान किया गया है। इसका समर्थन बिहार में महागठबंधन ने भी कर दिया है। इस बंद को लेकर भाजपा प्रदेश कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

PunjabKesari

मुंगेर के जमालपुर रेल स्टेशन पर व्यापक तौर पर आरपीएफ, ग्रोफ के साथ जिला बाल की व्यापक तौर पे तैनाती की गई है। उपद्रवियों को स्टेशन परिसर में घुसने से रोकने को लेकर व्यवस्था चाक चौबंद की गई है। वहीं भागलपुर पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन छात्रों के आंदोलन से निपटने के लिए पूरी तरह मुस्तेद है। इसी कड़ी में भागलपुर के वरीय पुलिस पदाधिकारी खुद निगरानी कर रहे है। सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात और एस डी एम धनंजय कुमार ने नाथनगर के सभी इलाके जायजा लिया।

PunjabKesari

बता दें कि राजद की बिहार इकाई के अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने वाम दलों के नेताओं की उपस्थिति में ‘बिहार बंद' के आह्वान को अपनी पार्टी की ओर से समर्थन देने की घोषणा की। उन्होंने कहा, ‘‘हम उन छात्रों के समर्थन में हैं जो अग्निपथ भर्ती योजना के विरोध में सड़कों पर आंदोलन कर रहे हैं।'' उन्होंने कहा कि सशस्त्र बलों में नई अल्पकालिक भर्ती योजना हानिकारक साबित होगी और यह देश के युवाओं के हित में नहीं है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!