वज्रपात का कहरः बिजली गिरने से बाइक में लगी आग, 12 से अधिक दुकानें चपेट में, 3 करोड़ का नुकसान

Edited By Nitika, Updated: 30 Jun, 2022 02:42 PM

bike caught fire due to lightning

बिहार में आकाशीय बिजली का कहर इस कदर देखने को मिल रहा है कि वज्रपात की चपेट में आने से 12 दुकानें जलकर खाक हो गई हैं। दरअसल, पटना के हथुआ मार्केट में बाइक पर बिजली गिर गई।

 

पटनाः बिहार में आकाशीय बिजली का कहर इस कदर देखने को मिल रहा है कि वज्रपात की चपेट में आने से 12 दुकानें जलकर खाक हो गई हैं। दरअसल, पटना के हथुआ मार्केट में बाइक पर बिजली गिर गई। बिजली ने 12 दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। वहीं इस घटना में 3 करोड़ से अधिक का नुकसान हो गया है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, घटना राजधानी पटना के सबसे बड़े हथुआ मार्केट की है, जहां पर एक खड़ी बाइक में बिजली गिरने से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने 12 से अधिक दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगते ही पूरी मार्केट में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। इसी बीच आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने फायर ब्रिगेड की टाम के साथ मिलकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
PunjabKesari
वहीं दुकानदारों का कहना है कि आग लगने से दुकान में रखे सारे कीमती सामान और कपड़े जलकर राख हो गए। इस घटना में लगभग 3 करोड़ से अधिक की संपत्ति का नुकसान हुआ है। बता दें कि आग लगने के कारण अभी पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाए हैं। इसके अतिरिक्त पुलिस के द्वारा घटना के कारणों की जांच की जा रही है।
PunjabKesari

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!