बिहार चुनाव से पहले BJP की बड़ी कार्रवाई, 4 और नेताओं को दिखाया बाहर का रास्ता

Edited By Nitika, Updated: 26 Oct, 2020 10:31 AM

bjp showed the exit path to 4 more leaders

भाजपा ने बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए उम्मीदवारों के खिलाफ मैदान में उतरने पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए समस्तीपुर के भाजपा जिला मंत्री सुंदेश्वर राम एवं कर्नल राजीव रंजन सहित 4 नेताओं को पार्टी से 6 वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया है।

 

समस्तीपुरः भाजपा ने बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए उम्मीदवारों के खिलाफ मैदान में उतरने पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए समस्तीपुर के भाजपा जिला मंत्री सुंदेश्वर राम एवं कर्नल राजीव रंजन सहित 4 नेताओं को पार्टी से 6 वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया है।

भाजपा के समस्तीपुर जिलाध्यक्ष उपेंद्र कुमार कुशवाहा ने रविवार को बताया कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने राजग प्रत्याशी के विरुद्ध चुनाव लड़ रहे समस्तीपुर भाजपा के जिला मंत्री सुंदेश्वर राम एवं कर्नल राजीव रंजन समेत चार नेताओं को पार्टी से 6 वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया है।

वहीं कुशवाहा ने बताया कि भाजपा के जिला मंत्री सुन्देश्वर राम कल्याणपुर से, कर्नल राजीव रंजन समस्तीपुर से, विश्वनाथ चौधरी उर्फ तूफान विभूतिपुर से और अजय कुमार झा उजियारपुर विधानसभा सीट से राजग प्रत्याशी के विरुद्ध चुनाव लड़ रहे है। इस कारण इन नेताओं को पार्टी से निष्कासित किया गया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!