RJD द्वारा जारी रिपोर्ट कार्ड को BJP ने बताया फर्जीवाड़ा, कहा- हिम्मत है तो तुलनात्मक रिपोर्ट कार्ड पेश करें

Edited By Ramanjot, Updated: 07 Jun, 2022 12:10 PM

bjp state president challenges rjd

बिहार भाजपा के अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने राजद की ओर से जारी सरकार के कथित रिपोर्ट कार्ड एक और फर्जीवाड़ा बताते हुए सोमवार को कहा, ‘‘हमको मालूम है जन्नत की हकीकत लेकिन, दिल को खुश रखने को गालिब यह ख्याल अच्छा है।'''' उन्होंने राजद अध्यक्ष लालू...

पटनाः बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) को चुनौती देते हुए कहा कि यदि उसमें हिम्मत है तो वह प्रदेश की तत्कालीन राजद सरकार और मौजूदा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार का तुलनात्मक रिपोर्ट कार्ड पेश करे।

बिहार भाजपा के अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने राजद की ओर से जारी सरकार के कथित रिपोर्ट कार्ड एक और फर्जीवाड़ा बताते हुए सोमवार को कहा, ‘‘हमको मालूम है जन्नत की हकीकत लेकिन, दिल को खुश रखने को गालिब यह ख्याल अच्छा है।'' उन्होंने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का नाम लिए बगैर कहा कि हैरानी की बात है कि लोकनायक जयप्रकाश नारायण का नाम डूबोने वाले उनके तथाकथित शिष्य भ्रष्टाचार के मामले में सजायाफ्ता होकर भी भ्रष्टाचार मिटाने को लेकर अपने कार्यकर्ताओं से अपील कर रहे हैं। जिनके राज की भयावह यादें आज भी लोगों में सिहरन पैदा कर देती है और जिनका शासन हर मामले में फेल रहा वह आज बिहार में बहार लाने वाली राजग सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश कर रही है।

. जायसवाल ने कहा कि राजद का रिपोर्ट कार्ड धूर्तता, बेशर्मी और सुविधाजनक आंकड़ों के साथ कुतकरं का पुलिंदा भर है। इनमें यदि थोड़ी भी ईमानदारी होती तो वह राजग और राजद के शासनकाल का तुलनात्मक रिपोर्ट दिखाते। लेकिन, इन्होने ‘कुछ दिखाया, अधिकतर छुपाया' के आधार पर रिपोर्ट कार्ड पेश कर दिया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने राजद सरकार के कार्यकाल में होने वाले नरसंहारों की याद दिलाते हुए कहा कि लालू-राबड़ी के शासनकाल में नालंदा जिले में चार नरसंहार में 16 लोगों की नृशंस हत्या हुई थी जबकि अरवल जिले (तत्कालीन जहानाबाद) में 14 नरसंहार में 175 लोगों की हत्या हुई थी। राजद के शासनकाल में औरंगाबाद जिले में हुए पांच नरसंहार में 51 लोगों की नृशंस हत्या की गई थी। केवल पटना जिले में ही 15 नरसंहार में 96 लोगों की नृशंस हत्या की गई थी जबकि बक्सर जिले में दो नरसंहार में 16 लोगों की हत्या हुई थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!