रेलवे परीक्षा परिणाम में धांधली के विरोध में तीसरे दिन भी प्रदर्शन जारी, रेल यातायात बाधित

Edited By Ramanjot, Updated: 26 Jan, 2022 01:51 PM

demonstration continues against rigging in railway exam results

अभ्यर्थियों के पिछले दो दिनों से जारी विरोध और प्रदर्शन के कारण राज्य के कई जिलों में रेल सेवाएं घंटों प्रभावित रहीं। अब तक इस विरोध से बचे पटना-गया रेलखंड पर भी बुधवार को अभ्यर्थियों ने ट्रेन के सामने पटरी पर बैठकर अपना विरोध किया। विरोध के दौरान...

पटनाः रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) की नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी (एनटीपीसी) परीक्षा परिणाम में कथित धांधली के विरोध में आज तीसरे दिन भी अभ्यर्थियों ने बिहार के जहानाबाद स्टेशन पर प्रदर्शन कर रेल यातायात को बाधित कर दिया।

अभ्यर्थियों के पिछले दो दिनों से जारी विरोध और प्रदर्शन के कारण राज्य के कई जिलों में रेल सेवाएं घंटों प्रभावित रहीं। अब तक इस विरोध से बचे पटना-गया रेलखंड पर भी बुधवार को अभ्यर्थियों ने ट्रेन के सामने पटरी पर बैठकर अपना विरोध किया। विरोध के दौरान अभ्यर्थियों ने गया जंक्शन से चलकर पटना जा रही सवारी गाड़ी को जहानाबाद स्टेशन पर रोक दिया। इसके बाद ट्रेन के सामने आकर अपना प्रदर्शन शुरू कर दिया।

स दौरान विरोध कर रहे अभ्यर्थियों ने आरआरबी के फैसले को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। उनका आरोप था कि रेलवे के ग्रुप डी में में दो परीक्षा लिया जा रहा है जो छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है। अभ्यर्थियों के धरना प्रदर्शन किए जाने के कारण पिछले दो दिनों से बिहार में रेल सेवा बुरी तरह से चरमराई हुई है। कई ट्रेनें या तो रद्द कर दी गई हैं या फिर वह अपने निर्धारित समय से रवाना नहीं हो सकी।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Rajasthan Royals

Chennai Super Kings

Match will be start at 20 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!