रोहतास में फाइनेंस कंपनी से लूटकांड का उद्भेदन, हथियार एवं नगदी सहित 4 अपराधी गिरफ्तार

Edited By Ramanjot, Updated: 13 Jun, 2022 11:17 AM

exploitation of robbery from finance company in rohtas

रोहतास के एसपी आशीष भारती ने प्रेस वार्ता कर बताया कि रोहतास पुलिस ने एक साथ कई लूट कांडों का उद्भेदन कर दिया है। 3 जून को बिक्रमगंज में भारत फाइनेंस इंक्लूजन लिमिटेड नामक फाइनेंस कंपनी से 6 लाख रुपए की लूट हुई थी। इसके अलावा पिछले महीने के 18 मई को...

रोहतास (मिथिलेश कुमार): बिहार के रोहतास जिले में पुलिस ने दो लूट कांडों का उद्भेदन कर चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही अपराधियों से दो देशी कट्टा, 7 जिंदा कारतूस के अलावा बाइक तथा लूट के 13 हजार 400 रुपए नगद मिले हैं।

रोहतास के एसपी आशीष भारती ने प्रेस वार्ता कर बताया कि रोहतास पुलिस ने एक साथ कई लूट कांडों का उद्भेदन कर दिया है। 3 जून को बिक्रमगंज में भारत फाइनेंस इंक्लूजन लिमिटेड नामक फाइनेंस कंपनी से 6 लाख रुपए की लूट हुई थी। इसके अलावा पिछले महीने के 18 मई को नोखा में बंधन बैंक से भी लूटपाट हुई थी। इस दोनों कांडों में पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इसके पास से दो देशी कट्टा, 7 जिंदा कारतूस के अलावा बाइक तथा लूट के 13 हजार 400 रुपए नगद ही मिले हैं। एसपी आशीष भारती ने बताया कि इस कांड का मास्टरमाइंड अजय कुमार टाइगर को संझौली से पकड़ा गया। इसके बाद दावथ से श्रीकांत तथा ओम प्रकाश महतो एवं बृज किशोर यादव को गिरफ्तार किया गया। बृज किशोर यादव के घर से दो देसी कट्टा तथा 7 जिंदा कारतूस मिले।

PunjabKesari

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी रोहतास के अलावा आसपास के जिलों में भी लूट कांड को अंजाम दे चुके हैं। पिछले महीने दावथ में एक बाइक लूट के दौरान एक युवक को गोली मार दी गई थी। इसके अलावा सूर्यपुरा में बंधन बैंक के कर्मी से 50 हजार रुपए लूटे गए थे, साथ ही बक्सर के नावाडीह में अप्रैल महीना में भी एक लूट कांड को अजय टाइगर के गिरोह ने अंजाम दिया था। इन अपराधियों ने स्वीकार किया है कि एक अप्रैल को पीरों में एक बैंक के सीएसपी सेंटर को भी इन लोगों ने ही लूटा था। पुलिस ने इन लोगों के पास से लूट के लैपटॉप, मोबाइल तथा अन्य सामान भी बरामद किए हैं।

 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!