तोता उड़ने से दुखी परिवार ने चिपकाया गुमशुदगी का इश्तेहार, खोजने वाले को मिलेगा 5100 रुपए इनाम

Edited By Ramanjot, Updated: 07 May, 2022 12:17 PM

family saddened by flying parrot pasted missing advertisement

गया के रंग बहादुर रोड पीपर पाती के रहने वाले व्यक्ति का तोता अचानक किसी कारणवश गायब हो जाने से हैरान परेशान तोते के मालिक ने गया के कई इलाकों में गुमशुदगी का इश्तेहार दीवारों पर चिपकाया है, जिसमें तोते को तलाश करने वाले व्यक्ति को 5100 रुपए नगद बतौर...

गया (अभिषेक कुमार सिंह): अब तक आपने गुमशुदगी की खबर इंसानों के लिए सुनी होगी, लेकिन बिहार के गया से चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, गया के कोतवाली थाना क्षेत्र के पीपरपाती रोड के रहने वाले श्याम देव प्रसाद गुप्ता और पत्नी संगीता गुप्ता ने अपने तोते को खोज कर लाने वाले व्यक्ति को 5100 रुपए इनाम देने का ऐलान किया है।

गया के रंग बहादुर रोड पीपर पाती के रहने वाले व्यक्ति का तोता अचानक किसी कारणवश गायब हो जाने से हैरान परेशान तोते के मालिक ने गया के कई इलाकों में गुमशुदगी का इश्तेहार दीवारों पर चिपकाया है, जिसमें तोते को तलाश करने वाले व्यक्ति को 5100 रुपए नगद बतौर इनाम दिए जाने की घोषणा की गई है, साथ ही इसके लिए व्हाट्सएप फेसबुक पर भी गुमशुदगी का तोते के फोटो के साथ डाला गया है।

घर के सदस्य महिला ने बताया कि करीब 12 साल से तोते को रखे हुए थे। पाल पोस कर बड़ा किया, लेकिन अचानक 5 तारीख को वह घर से कहीं गायब हो गया, सब लोगों के घर-घर जाकर तोते को खोज रहे हैं और अपील कर रहें है कि जो भी तोते को ले गया है कि वह हमें लौटा दें। उसके बदले में हम दो से तीन तोता उसको हम खरीद कर दे देंगे। महिला ने बताया कि यह तोता नहीं बल्कि मेरे घर का एक सदस्य था, साथ में उठते बैठते थे खाते पीते थे, लेकिन जब से तोता गायब हुआ है तब से हम लोगों के रातों का नींद उड़ गया है, इसको लेकर हमने व्हाट्सएप फेसबुक और कई जगह पर पोस्टर के माध्यम से तोते को खोजने के लिए पोस्टर लगाया गया है और जो भी तोते को खोज कर ले आएगा उसे 5100 का इनाम भी दिया जाएगा, बताते हैं कि तोते का नाम 'पोपो' रखा था। बताया कि तोता पीछले 5 अप्रैल को ही घर से उड़ गया था।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!