पश्चिम चंपारणः आचार संहिता उल्लंघन मामले में 2 प्रत्याशी और वाहन चालकों पर FIR दर्ज

Edited By Ramanjot, Updated: 28 Oct, 2020 07:06 AM

fir lodged against 2 candidates and drivers in code of conduct violation

बिहार में पश्चिम चंपारण जिले के बगहा विधानसभा क्षेत्र के दो प्रत्याशियों और उनके वाहन चालकों के विरुद्ध आचार संहिता उल्लंघन के मामले में मंगलवार को बगहा नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

बगहाः बिहार में पश्चिम चंपारण जिले के बगहा विधानसभा क्षेत्र के दो प्रत्याशियों और उनके वाहन चालकों के विरुद्ध आचार संहिता उल्लंघन के मामले में मंगलवार को बगहा नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

बगहा नगर थाना अध्यक्ष आनंद कुमार ने यहां बताया कि प्लूरल्स पार्टी की प्रत्याशी सीता साह और उनके वाहन चालक अमर चौधरी तथा राष्ट्रीय जनतांत्रिक संभावना पार्टी के प्रत्याशी उमेश गुप्ता और वाहन चालक उमेश पासी के विरुद्ध आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला मंगलवार की शाम दर्ज कराया गया है। उन्होंने बताया कि इन दोनों प्रत्याशियों के वाहनों पर सात फुट लंबा और पांच फुट चौड़ा बैनर लगा था, जो आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला बनता है।

आनंद कुमार ने बताया कि इसी आलोक में दोनों प्रत्याशियों और उनके चालको के विरुद्ध आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला बगहा नगर थाना में दर्ज करते हुए दोनों वाहनों को प्रचार सामग्रियों के साथ जब्त कर लिया गया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!