"लोस चुनाव लडूंगा तो जदयू से ही, 6 करोड़ खर्च होंगे, नीतीश और PM मोदी देंगे पैसा", गोपाल मंडल का बड़ा बयान

Edited By Swati Sharma, Updated: 09 Mar, 2024 11:15 AM

if i contest the lok sabha elections it will be from jdu only

गोपालपुर से जनता दल यूनाइटेड के विधायक गोपाल मंडल अपने विवादित बयान से सुर्खियों में रहते हैं। वहीं एक बार वे फिर गोपाल मंडल ने एक बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि मैं लोकसभा चुनाव लडूंगा तो जदयू से ही। टिकट काहे नहीं मिलेगा। हम निर्दलीय काहे...

भागलपुर: गोपालपुर से जनता दल यूनाइटेड के विधायक गोपाल मंडल अपने विवादित बयान से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। वहीं एक बार फिर गोपाल मंडल ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं लोकसभा चुनाव लडूंगा तो जदयू से ही। टिकट काहे नहीं मिलेगा। हम निर्दलीय काहे लड़ेंगे।

"अगर हम एनडीए से चुनाव लड़ेंगे तो..."
गोपाल मंडल ने कहा कि लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए कम से कम 6 करोड़ रुपए चाहिए। प्रत्येक विधानसभा में लड़ने के लिए एक करोड़ रुपए चाहिए। मैं इतना पैसा कहां से लाऊंगा। अगर हम एनडीए से चुनाव लड़ेंगे तो कुछ पैसे नीतीश कुमार देंगे और कुछ नरेंद्र मोदी हमें पैसे देंगे और टिकट मेरे पॉकेट में ही रहता है। जदयू विधायक ने मीडिया पर भड़कते हुए कहा कि बार-बार एक ही सवाल क्यों पूछते हैं। मैं चुनाव लड़ूंगा भी और 3 लाख वोट से अधिक मतों से जीतूंगा भी। मेरी जीत सुनिश्चित है।

"मैं 3 लाख वोट से जीतूंगा"
जदयू विधायक ने कहा कि जो मैं बोलता हूं वही मैं करता हूं। भागलपुर पार्लियामेंट में जितना जोड़ घटाव गुणा भाग मेरा मजबूत है, वो और किसी भी नेता का इतना मजबूत नहीं है, जिसको कह देंगे जितना वोट से जीतेगा उतने ही संख्या से वह जीतेगा। मैंने अगर कह दिया कि मैं 3 लाख वोट से जीतूंगा तो यह सुनिश्चित है कि मैं 3 लाख वोट से ही जीतूंगा। वहीं विधायक ने कहा कि भागलपुर लोकसभा के क्षेत्र में लोगों से मिलने जुलने की प्रक्रिया चालू है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!