पटना में झमाझम हो रही बारिश, वज्रपात ने 21 लोगों की ली जान, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

Edited By Nitika, Updated: 30 Jun, 2022 04:06 PM

it is raining in patna

बिहार में पिछले कुछ दिनों से मौसम का मिजाज बदला हुआ है। राजधानी सहित पूरे राज्य में भारी बारिश हो रही है। साथ ही बारिश के बाद आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 21 लोगों ने अपनी जान भी गंवाई है।

पटनाः बिहार में पिछले कुछ दिनों से मौसम का मिजाज बदला हुआ है। राजधानी सहित पूरे राज्य में भारी बारिश हो रही है। साथ ही बारिश के बाद आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 21 लोगों ने अपनी जान भी गंवाई है। वहीं अब मौसम विभाग ने अगले 3 दिनों तक भी अलर्ट जारी किया है।
PunjabKesari
मौसम विभाग के अनुसार, गुरुवार यानी आज पटना, गया, नालंदा,शेखपुरा, जहानाबाद, नवादा, बेगुसराय, लखीसराय, बक्सर, भोजपुर, रोहतास, भभुआ, औरंगाबाद, अरवल, सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, दरभंगा, वैशाली, शिवहर, समस्तीपुर, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, सिवान, सारण गोपालगंज जिले के अनेक स्थानों पर भारी बारिश के आसार है। इनमें से कई जिलों में आज सुबह ही बारिश हो रही है।

वहीं सुपौल, अररिया, किशनगंज, मधेपुरा, सहरसा, पूर्णिया, कटिहार, भागलपुर, बांका, जमुई, मुंगेर, खगड़िया जिले के कुछ स्थानों पर भी बारिश होने के आसार हैं। मौसम विभाग ने अगले 3 दिनों तक बिहार के सभी जिलों में बारिश के साथ-साथ वज्रपात की आशंका जताई है। वज्रपात से पिछले 2 दिनों में 21 लोगों की मौत हो चुकी है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!