छात्रों के प्रदर्शन के बाद मांझी बोले- अब वक्त आ गया है जब सरकार रोजगार के विषय में बात करे

Edited By Ramanjot, Updated: 27 Jan, 2022 01:02 PM

jitan ram manjhi said after the students protest

जीतन राम मांझी ने लिखा, "संविधान में हिंसा और तोडफोड़ का अधिकार किसी को नहीं। वैसे अब वक्त आ गया है जब सरकार रोजगार के विषय में बात करे, नहीं तो हालात इससे भी भयानक उत्पन्न हो सकतें हैं। RRB-NTPC उपद्रव के नाम पर खान सर सहित शिक्षकों पर किए गए...

पटनाः आरआरबी एनटीपीसी रिजल्ट को लेकर छात्रों के प्रदर्शन के बाद पटना पुलिस ने खान सर समेत 400 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। शिक्षकों पर केस दर्ज होने के बाद अब नेताओं की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई है। इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी भी छात्रों और शिक्षकों के समर्थन में सामने आ गए हैं।

जीतन राम मांझी ने लिखा, "संविधान में हिंसा और तोडफोड़ का अधिकार किसी को नहीं। वैसे अब वक्त आ गया है जब सरकार रोजगार के विषय में बात करे, नहीं तो हालात इससे भी भयानक उत्पन्न हो सकतें हैं। RRB-NTPC उपद्रव के नाम पर खान सर सहित शिक्षकों पर किए गए मुकदमें इस अघोषित युवा आंदोलन को और भी ज्यादा भड़का सकता है।"


बता दें कि पटना पुलिस ने लोकप्रिय शिक्षक खान सर के साथ ही एस. के. झा, नवीन, अमरनाथ, गगन प्रताप, गोपाल वर्मा और राजधानी के बाजार समिति स्थित विभिन्न कोचिंग संचालकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिए गए अभ्यर्थी किशन कुमार, रोहित कुमार, राजन कुमार और विक्रम कुमार ने पुलिस के सामने बयान दिया था। इसी बयान के आधार पर पटना पुलिस ने भारतीय दंड विधान की विभिन्न धाराओं के तहत कोचिंग संचालकों पर मामला दर्ज किया है।

 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Rajasthan Royals

Chennai Super Kings

Match will be start at 20 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!