कैमूर में भीषण सड़क हादसाः तेज रफ्तार स्कोर्पियो और कंटेनर की जोरदार टक्कर में 9 लोगों की मौत

Edited By Ajay kumar, Updated: 25 Feb, 2024 10:21 PM

kaimur 9 people died in road accident

इस वक्त की बडी खबर कैमूर जिले के मोहनिया से है। थाना क्षेत्र के एनएच 2 स्थित देवकली के समीप सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद एनएच पर लंबा जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस एवं एनएचएआई की टीम शव को बाहर...

कैमूर: इस वक्त की बडी खबर कैमूर जिले के मोहनिया से है। थाना क्षेत्र के एनएच 2 स्थित देवकली के समीप सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद एनएच पर लंबा जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस एवं एनएचएआई की टीम शव को बाहर निकलवाने और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद डिवाइडर से उस पार टकराई स्कॉर्पियो
प्राप्त जानकारी के अनुसार सासाराम की तरफ से वाराणसी की तरफ जा रही स्कॉर्पियो जैसे ही मोहनिया एनएच दो के पास देवकली गांव के समीप पहुंची एक बाइक सवार को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ चली गयी। जहां सामने से आ रही कंटेनर में जबरजस्त टकरा गयी। जिसमें सवार स्कॉर्पियो सहित बाइक चालक मिलाकर कुल 9 लोगों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद एनएच 2 पर गाड़ियों का लंबा जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है, और मृतकों की पहचान में जुटी है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया है।

हादसे में स्कॉर्पियो और बाइक सवार समेत 9 लोगों की मौतः एसडीपीओ दिलिप कुमार
हादसे की जानकारी देते हुए मोहनिया एसडीपीओ दिलिप कुमार ने बताया कि स्कॉर्पियो सासाराम की तरफ से आ रही थी जो मोहनिया से होते हुए उत्तर प्रदेश की तरफ जा रही थी। मिली जानकारी में पता चला कि स्कॉर्पियो बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बाइक को टक्कर मारते हुए डिवाइडर के उस पार चली गई। उधर से आ रहे कंटेनर में दोनों की जोरदार टक्कर हो गयी। जहां स्कॉर्पियो में सवार कुल आठ लोगों की मौत हो गई है वहीं बाइक सवार की भी मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस मामले और सभी की पहचान की जांच में जुटी है। सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भभुआ अस्पताल में भेजा जा रहा है। इसके साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि सभी लोग कहां के रहने वाले थे ताकि उनके परिजनों को सूचना दे दिया जाए।

मुख्यमंत्री ने सड़क दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के NH 2 स्थित देवकली के समीप भीषण सड़क दुर्घटना में मृत नौ लोगों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि यह दुर्घटना काफी दुखद है और मैं इस घटना से मर्माहत हूं। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना स्थल पर कैंप कर रहे कैमूर के जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को गंभीर रूप से घायल लोगों के समुचित इलाज कराने  का निर्देश  देते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!