कारोबारियों ने विद्या के मंदिर में शुरू किया शराब का व्यापार, पुलिस ने जब्त की 140 कार्टन शराब

Edited By Swati Sharma, Updated: 22 Sep, 2022 04:34 PM

liquor traders started liquor business in vidya s temple

मामला वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के खंजाहाचक वृंदावन गांव स्थित संसारो रामरती उच्च विद्यालय का है। मामले के संबंध में बताया जा रहा है कि आदेशपाल ने जब सबुह स्कूल गया तो उसने वहां पर देखा कि गोदाम में पूराना ताला तोड़कर नया ताला लगा दिया गया...

वैशालीः बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है। अपराध और घरेलू हिंसा के मामलों को कम करने के मकसद से नीतीश कुमार ने शराबबंदी कानून लागू करने का फैसला लिया था, लेकिन आज भी शराबबंदी कानून की सफलता पर विवाद जारी है। ताजा मामला वैशाली जिले से आया है, जहां पर शराब कारोबारियों ने विद्या के मंदिर में ही शराब का व्यापार शुरू कर दिया। वहीं पुलिस ने स्कूल से भारी मात्रा में शराब बरामद की।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, मामला वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के खंजाहाचक वृंदावन गांव स्थित संसारो रामरती उच्च विद्यालय का है। मामले के संबंध में बताया जा रहा है कि आदेशपाल ने जब स्कूल गया तो उसने वहां पर देखा कि गोदाम में पुराना ताला तोड़कर नया ताला लगा दिया गया था। इसके बाद उसने इसकी सूचना प्रधानाध्यापक को दी। वहीं प्रधानाध्यापक ने गांव के मुखिया को इस सबकी सूचना दी।

इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने वहां पर ताला तोड़कर भारी मात्रा में शराब बरामद की। पुलिस ने जब कार्टन निकाले तो वहां 140 कार्टन की विदेशी शराब बरामद की। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!