सहरसा में लगी भीषण आग, तीन दुकानें जलकर राख...इलाके में मची अफरा-तफरी

Edited By Ramanjot, Updated: 07 May, 2022 05:49 PM

massive fire in saharsa three shops burnt to ashes

वहीं दुकान के भीतर रखा गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने की वजह से इलाके में अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। इस घटना में अशोक साह की कबाड़ी की दुकान, सुभाष शाह की स्वीट कॉर्नर और शम्भू शर्मा की फर्नीचर की दुकान पूरी तरह से जलकर राख हो गया है जिसमें लाखों...

सहरसाः बिहार के सहरसा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां सदर थाना क्षेत्र के कचहरी चौक के समीप कबाड़ी की दुकान में भीषण आग लग गई। आगलगी की इस घटना से कबाड़ी दुकान के भीतर रखा सारा समान जलकर राख हो गया। आग की लपटें इतनी भयानक थी कि आसपास के स्वीट कार्नर और फर्नीचर दुकान को भी अपनी चपेट में ले लिया।

वहीं दुकान के भीतर रखा गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने की वजह से इलाके में अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। इस घटना में अशोक साह की कबाड़ी की दुकान, सुभाष शाह की स्वीट कॉर्नर और शम्भू शर्मा की फर्नीचर की दुकान पूरी तरह से जलकर राख हो गया है जिसमें लाखों रुपए का नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है।

आग किन कारणों से लगी अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। आग लगने की खबर अग्निशमन की टीम को मिलते ही मौके पर पहुंचकर बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। फिलहाल जिला प्रशासन घटना में क्षति का आकलन करने में जुटी है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!