बाबा बागेश्वर के बिहार दौरे पर अब इस मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा- धीरेंद्र शास्त्री की सभा में होता घिनौना काम

Edited By Swati Sharma, Updated: 06 May, 2023 02:18 PM

minister surendra yadav gave a controversial statement regarding women

डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि अगर बिहार में आकर मां- बहन को भूत के नाम पर नचाता है तो इससे ज्यादा शर्म की बात कोई नहीं हो सकती है। धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में भूत खेलते-खेलते महिलाओं के कपड़े तक खुल जाते हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक जो...

गया(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार में गया के फतेहपुर प्रखंड स्थित गुरपा में शुक्रवार को एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सहकारिता मंत्री डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री  (Dhirendra Krishna Shastri) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री के दौरे पर आपत्ति जताते हुए कहा कि धीरेंद्र शास्त्री की सभा में घिनौना काम होता है, शर्म करो और डूब मरो।

"दरबार में जो महिलाएं जाती, उनके कपड़े खुल जाते"
डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि अगर बिहार में आकर मां- बहन को भूत के नाम पर नचाता हैं तो इससे ज्यादा शर्म की बात कोई नहीं हो सकती है। धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में भूत खेलते-खेलते महिलाओं के कपड़े तक खुल जाते हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक जो टीवी में दिखाया उसमें धीरेंद्र शास्त्री की मां-बहन नहीं जाती। जो लोग बागेश्वर बाबा के सपोर्ट में खड़े है, उनकी मां और बहन दरबार में क्यों नहीं जाती हैं? बागेश्वर बाबा के दरबार में जो महिलाएं कथा सुनने जाती हैं, वहां जाकर उनके कपड़े खुल जाते हैं। इस दौरान सहकारिता मंत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के पास अब भगवान राम तो नहीं हैं क्योंकि उनकी स्थापना अयोध्या में हो गई है। इसलिए अब वह हनुमान को लाए हैं और उसकी खुद जगह-जगह चर्चा करा रहे हैं।

12 मई को पटना आएंगे धीरेंद्र शास्त्री
बता दें कि बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 12 मई को बिहार की राजधानी पटना में आने वाले है। बाबा बागेश्वर के बिहार में प्रस्तावित दरबार को लेकर राजनीति थमती हुई नजर नहीं आ रही है। एक तरफ राजद उन्हें रोकने का पूरा प्लान कर रही हैं तो वहीं बीजेपी बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के सपोर्ट में खड़ी है। गौरतलब हो कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पटना में 13 से 17 मई तक हनुमत कथा सुनाने वाले हैं। इस कथा का आयोजन पटना जिले के ही नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ में किया जाएगा। 13 मई से 17 मई तक हनुमत कथा का आयोजन होगा। इसी दौरान 15 मई को दिव्य दरबार लगेगा, जिसमें बाबा लोगों के नाम की पर्ची निकालेंगे।




 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!