कोरोना टेस्ट में बड़ा फर्जीवाड़ाः RT-PCR जांच में मोदी-शाह का नाम शामिल, DM ने कही ये बात

Edited By Nitika, Updated: 06 Dec, 2021 06:48 PM

modi shah name included in rt pcr investigation

बिहार की कोरोना जांच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह जैसी कई बड़ी हस्तियों के नाम शामिल हैं। जी हां, अरवल जिले के सामुदायिक केंद्र में आरटी-पीसीआर जांच में बड़ा फर्जीवाड़ा देखने को मिला है।

अरवलः बिहार की कोरोना जांच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह जैसी कई बड़ी हस्तियों के नाम शामिल हैं। जी हां, अरवल जिले के सामुदायिक केंद्र में आरटी-पीसीआर जांच में बड़ा फर्जीवाड़ा देखने को मिला है। वहीं इस घटना पर अरवल की जिलाधिकारी प्रियदर्शनी का कहना है कि मामले की जांच के बाद एफआईआर की जाएगी।
PunjabKesari
दरअसल, अरवल जिले के करपी सामुदायिक केंद्र में 27 अक्टूबर को आरटी-पीसीआर जांच के नाम पर कई बड़े दिग्गजों का नाम शामिल कर दिया गया। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, सोनिया गांधी का नाम शामिल है। इतना ही नहीं कोरोना टेस्टिंग में प्रियंका चोपड़ा के अतिरिक्त कटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय सहित कई फिल्मी कलाकारों का नाम भी शामिल है।
PunjabKesari
वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा सर्वेक्षण करने पर घटना का खुलासा हुआ। बता दें कि इस घटना पर अरवल की डीएम ने कहा कि पूरा मामला बहुत ही संगीन है। हम इसकी जांच कर रहे हैं। जांच के बाद एफआईआर की जाएगी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!