नीतीश ने चुनावी रैली को किया संबोधित, शरद की बेटी के खिलाफ कुछ भी बोलने से किया परहेज

Edited By Nitika, Updated: 03 Nov, 2020 02:37 PM

nitish addressed the election rally

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को बिहारीगंज विधानसभा सीट पर एक रैली को संबोधित किया, जहां से दिग्गज समाजवादी नेता शरद यादव की बेटी सुभाषिनी यादव कांग्रेस के टिकट पर मैदान में है, लेकिन कुमार ने अपने पूर्व पार्टी सहयोगी तथा उनकी बेटी के...

 

मधेपुराः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को बिहारीगंज विधानसभा सीट पर एक रैली को संबोधित किया, जहां से दिग्गज समाजवादी नेता शरद यादव की बेटी सुभाषिनी यादव कांग्रेस के टिकट पर मैदान में है, लेकिन कुमार ने अपने पूर्व पार्टी सहयोगी तथा उनकी बेटी के खिलाफ कुछ भी बोलने से परहेज किया।

नीतीश ने बिहारीगंज निर्वाचन क्षेत्र के उदाकिशुनगंज प्रखंड के एसबीजे हाई स्कूल में एक रैली को सोमवार को संबोधित किया, जहां से उनकी पार्टी के टिकट पर निरंजन मेहता, सुभाषिनी यादव एवं अन्य के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं। मधेपुरा जिले की बिहारीगंज सीट पर सात नवंबर को अंतिम चरण में मतदान होगा।

वहीं अपने भाषण में, नीतीश ने राज्य में अपनी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए अपने मुख्य प्रतिद्वंद्वी पार्टी राजद पर तीखा हमला भी किया, लेकिन शरद यादव या उनकी बेटी के खिलाफ कुछ भी कहने से बचते रहे। पहली बार बिहार विधानसभा चुनाव में उतरकर राजनीति में कदम रखने वाली सुभाषिनी यादव ने कहा है कि वह अपने पिता की राजनीतिक विरासत को बचाने के लिए चुनावी मैदान में उतर रही हैं।

बता दें कि नीतीश ने राजद के शासन काल को "जंगल राज" बताते हुए लोगों को याद दिलाते हुए कहा कि 2005 में राज्य की बागडोर संभालने वाली राजग सरकार के कार्यकाल में प्रदेश में कानून और व्यवस्था की स्थिति में काफी हद तक सुधार हुआ है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!