Y कैटेगरी की सुरक्षा को लेकर BJP-JDU के बीच गरमाई सियासत तो विपक्ष ले रहा है चुटकी

Edited By Ramanjot, Updated: 19 Jun, 2022 02:23 PM

politics heated up between bjp jdu over y category security

Y कैटेगरी सुरक्षा को लेकर बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने कहा कि जिस तरह से पिछले कुछ दिनों से लगातार हम लोगों पर हमला किया जा रहा है इसको लेकर भारत सरकार ने यह सुरक्षा मुहैया कराई है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जो योजना लाई है, इससे देश सुरक्षित...

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): अग्निपथ योजना को लेकर बीजेपी नेताओं के ऊपर प्रदर्शनकारियों के हमले के बाद केंद्र सरकार अपने पार्टी के एक दर्जन नेताओं को Y कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया कराई है। इन नेताओं की सुरक्षा में सीआरपीएफ को तैनात किया गया है। बीजेपी नेताओं को मिले Y कैटेगरी सुरक्षा को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है।

Y कैटेगरी सुरक्षा को लेकर बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने कहा कि जिस तरह से पिछले कुछ दिनों से लगातार हम लोगों पर हमला किया जा रहा है इसको लेकर भारत सरकार ने यह सुरक्षा मुहैया कराई है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जो योजना लाई है, इससे देश सुरक्षित होगा युवाओं को रोजगार मिलेगा लेकिन विपक्ष द्वारा छात्रों को भड़काया जा रहा है और छात्र लगातार बीजेपी नेताओं को टारगेट बना कर उन पर हमले कर रहे हैं इसको लेकर यह सुरक्षा मुहैया कराई गई है। वहीं जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि नेताओं ने सुरक्षा से ज्यादा जरूरी छात्रों के भविष्य की सुरक्षा है। युवाओं के भविष्य की सुरक्षा सुनिश्चित हो इस दिशा में सार्थक पहल होनी चाहिए।

बीजेपी नेताओं को मिली Y कैटेगरी की सुरक्षा को लेकर जेडीयू और बीजेपी के बीच घमासान मचा हुआ है इस बीच विपक्ष चुटकी लेने में लगा हुआ है। कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि केंद्र सरकार देश भर के बीजेपी के विधायक और सांसदों को सुरक्षा बढ़ा दी जाए या फिर उन नेताओं को कांग्रेस का झंडा दे दी जाए तो छात्र उन पर हमला नहीं करेंगे। वहीं आरजेडी प्रवक्ता में मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि अब इस राज्य में जब नेता ही सुरक्षित नहीं है तो फिर आम जनता कहां से सुरक्षित होगी सुरक्षा को लेकर जिस तरह से बीजेपी अपने ही सरकार पर सवाल खड़ा कर रही है इससे साफ पता चल रहा है कि जेडीयू और बीजेपी के अंदर सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है।

अग्निपथ आंदोलन की आग से बिहार भाजपा के नेता भले ही डरे हुए है और जदयू के ऊपर निशाना साध रहे हैं। वहीं जदयू सहित बिहार की विपक्षी पार्टियां आग में घी डालने का काम कर रही हैं। अब देखना होगा कि अग्निपथ की आग कब थमती है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!