दल को मजबूत करने में जुटा RJD, 18 सितंबर से शुरू करेगा सदस्यता अभियान

Edited By Harman, Updated: 13 Sep, 2024 01:15 PM

rjd will start membership campaign from september 18

बिहार में 2025 में विधानसभा चुनाव होने वाले है। राजनीतिक दलों द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव से पहले अपने संगठन को मजबूत करने के लिए पार्टी में सदस्यता अभियान चलाए जा रहे हैं। इसी बाबत राजद पार्टी को मजबूत करने के मकसद से 18 सितंबर से सदस्यता अभियान का...

पटना: बिहार में 2025 में विधानसभा चुनाव होने वाले है। इसे लेकर हर दल अपनी राजनीतिक पार्टी मजबूत करने में जुटा हुआ। राजनीतिक दलों द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव से पहले अपने संगठन को मजबूत करने के लिए पार्टी में सदस्यता अभियान चलाए जा रहे हैं। वहीं बीजेपी का सदस्यता अभियान भी पूरे देश में चल रहा है। इसी बाबत राजद पार्टी को मजबूत करने के मकसद से 18 सितंबर से सदस्यता अभियान का आगाज करने जा रहा है।  

लालू प्रसाद द्वारा की जाएगी सदस्यता अभियान की शुरुआत
जानकारी के अनुसार, 18 सितंबर 2024 को आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद द्वारा सदस्यता अभियान की शुरुआत पटना से की जाएगी। वहीं इसके बाद पूरे प्रदेश में पार्टी के नए सदस्य एवं सक्रिय सदस्य बनाए जाएंगे। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव सहित सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे।

वहीं संगठन को मजबूत करने के लिए  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव अभी कार्यकर्ता संवाद यात्रा पर निकले हुए हैं। वह समस्तीपुर,दरभंगा, मधुबनी एवं मुजफ्फरपुर के कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात कर फीडबैक ले रहे हैं।            

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!