चिराग पासवान ने कहा- LJP को न तो कोई झुका सकता है और न ही तोड़ सकता है

Edited By Ramanjot, Updated: 29 Nov, 2021 10:57 AM

statement of chirag paswan

चिराग पासवान ने रविवार को बापू सभागार में लोजपा के 21वें स्थापना दिवस समारोह राष्ट्रीय परिषद की बैठक का उद्घाटन करने के बाद कहा कि विकसित बिहार बनाना पार्टी का लक्ष्य है। बिहार में लोजपा की सरकार बनेगी और हम सभी बिहार में विकास की वास्तविक तस्वीर...

पटनाः लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के जमुई से सांसद चिराग पासवान ने रविवार को कहा कि उन्हें या उनकी पार्टी को न तो कोई झुका सकता है और न ही तोड़ सकता है। 

"बिहार में बनेगी LJP की सरकार" 
चिराग पासवान ने रविवार को बापू सभागार में लोजपा के 21वें स्थापना दिवस समारोह राष्ट्रीय परिषद की बैठक का उद्घाटन करने के बाद कहा कि विकसित बिहार बनाना पार्टी का लक्ष्य है। बिहार में लोजपा की सरकार बनेगी और हम सभी बिहार में विकास की वास्तविक तस्वीर बनाएंगे। उन्होंने नीतीश सरकार के कामकाज की कड़ी आलोचना करते हुए स्पष्ट रूप से कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नहीं चाहते हैं कि प्रदेश के युवाओं को बेहतर शिक्षा मिले। नीतीश कुमार को डर है कि यदि युवा शिक्षित हो गए तो उनकी तरह वह भी अपना हक मांगेंगे।

लोजपा (आर) के अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री पर जाति के नाम पर समाज को बांटने का आरोप लगाया। उन्होंने लोजपा संस्थापक रामविलास पासवान की पार्टी को खड़ा करने में किए गए मेहनत तथा बतौर केंद्रीय मंत्री जन कल्याण के लिए उनके योगदान की चर्चा करते हुए कहा कि उनके ही मिशन को आगे बढ़ाने के लिए ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट' के विजन पर वह लोग काम कर रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को दल के प्रति समर्पण एवं अनुशासन की शपथ दिलाई।

पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दुल खालिक ने पार्टी के संस्थापक एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय रामविलास पासवान को भारत रत्न देने की केंद्र सरकार से मांग की, जिसे सर्वसम्मति से पारित करने के बाद पार्टी से अलग ग्रुप बनाने वाले सांसदों को पार्टी से निष्कासित करने का निर्णय लिया गया। कार्यक्रम में भारतीय सब लोग पार्टी के अध्यक्ष एवं जहानाबाद के पूर्व सांसद अरुण कुमार भी मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Sunrisers Hyderabad

Punjab Kings

Match will be start at 22 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!