तेजप्रताप का छलका दर्दः फेसबुक पर शेयर किया भावुक पोस्ट, लिखा- मां से बढ़कर इस दुनिया में कुछ...

Edited By Nitika, Updated: 20 Jul, 2022 01:30 PM

statement of tej pratap

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव का दर्द छलका। अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक का केस लड़ रहे तेजप्रताप बेहद भावुक नज़र आए।

 

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव का दर्द छलका। अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक का केस लड़ रहे तेजप्रताप बेहद भावुक नज़र आए।

दरअसल, तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय के तलाक का मामला इस वक्त पटना हाईकोर्ट में चल रहा है। मंगलवार को इस मामले की सुनवाई भी हुई। सुनवाई के बाद अपने सोशल मीडिया पेज से लाइव आकर तेजप्रताप ने अपनी आपबीती सुनाई। उन्होंने फेसबुक पर लाइव आकर बहुत सारी बातें की। साथ ही उन्होंने एक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि मां से बढ़कर इस दुनिया में कुछ भी नहीं होता, मां ईश्वर का ही दूसरा रूप है, जिसके पास मां का प्यार हो उसे कुछ और नहीं चाहिए.... लेकिन तब क्या हो जब आपकी आंखों के सामने ही आपकी मां को परिवार को परेशान किया जाने लगे उनपर हाथ उठाया जाए, ऐसे में क्या एक बेटे को चुप रहना चाहिए?...

वहीं राजद नेता ने आगे लिखा कि मैं बात कर रहा उस धोखेबाज लड़कीं ऐश्वर्या और उसके लालची परिवार की, जिसने मेरी मां को बहुत कष्ट दिया साथ ही मेरे अपनों पर हाथ भी उठाया, विश्वास के बदले सिर्फ और सिर्फ धोखेबाजी मिली, क्योंकि परिवार में आने का मकसद कुछ और नहीं बल्कि राजनीतिक फायदे और पैसे थे...अब जब पिताजी बीमार है और पूरा परिवार परेशान है तो मुझसे 10 करोड़ रुपए जैसी बड़ी रकम की मांग की जा रही है...ऐश्वर्या और उसके लालची परिवार की शर्त है पैसे मिलने पर ही तलाक दिया जाएगा.... कुछ दलाल मीडिया वालों से मिल साजिश के तहत लगातार मुझे मानसिक प्रताड़ना दी जा रही, ब्लैक मेल किया जा रहा...नारी का सम्मान करता हु लेकिन बात जब मेरी मां की आएगी तब मैं बर्दास्त नहीं करूंगा...जल्द ही सबूतों के साथ कुछ ऐसे तथ्य सामने लाने वाला हूं जो सभी की आंखें खोल देगी की आखिर गलत कौन है......दुनिया के सामने कुछ और बनने का नाटक करने वाले इन जैसे पैसों के भूखे भेड़ियों की असलियत में सच्चाई क्या है सबके सामने जल्द आएगा..

बता दें कि तेज प्रताप यादव ने पोस्ट के साथ एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वह अपनी मां राबड़ी देवी के पैर झूकर उनसे आशीर्वाद ले रहे हैं।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!