सुशील मोदी का आरोप- लालू और वामपंथी बिहार को बनाना चाहते हैं उद्योगों की कब्रगाह

Edited By Ramanjot, Updated: 22 Jan, 2021 11:12 AM

sushil modi accused lalu yadav

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू यादव एवं वामपंथियों पर पूंजी निवेशकों को कोसने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि महागठबंधन बिहार को बंगाल की तरह उद्योग-व्यापार की कब्रगाह बनाना चाहता है।

पटनाः बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू यादव एवं वामपंथियों पर पूंजी निवेशकों को कोसने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि महागठबंधन बिहार को बंगाल की तरह उद्योग-व्यापार की कब्रगाह बनाना चाहता है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने गुरुवार को ट्वीट किया कि कामरेड की संगत में रहने वाले राजद ने हमेशा उद्योग-व्यापार में निवेश कर लोगों को रोजगार देने वालों के प्रति घृणा फैलाई, जिससे 15 साल में इस समुदाय के हजारों लोगों को पलायन करना पड़ा। उन्होंने कहा कि खेती और व्यवसाय दोनों को चौपट कर बेरोजगारी बढ़ाने का गुनहगार राजद चुनाव से पहले बेरोजगारों का हमदर्द बनने के लिए दस लाख सरकारी नौकरी देने का झांसा दे रहा था और अब उसके नेता पूंजी निवेशकों को कोसने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि महागठबंधन बिहार को बंगाल की तरह उद्योग-व्यापार की कब्रगाह बनाना चाहता है।

भाजपा नेता ने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू यादव ने वामपंथियों को अपना नेचुरल फ्रेंड माना इसलिए उनके राज में नक्सली हिंसा से बिहार के किसान बर्बाद हुए। इसके बदले कम्युनिस्टों ने लालू-राबडी राज के भ्रष्टाचार, परिवारवाद और फिरौती-अपहरण उद्योग के खिलाफ कभी धरना-प्रदर्शन नहीं किया। मोदी ने कहा कि बिहार की बदहाली के लिए राजद के साझा-गुनहगार कम्युनिस्टों को जनता ने 16 वीं विधानसभा में मात्र तीन सीट पर सिमटा दिया था, लेकिन लालू प्रसाद ने फिर उन्हें सिर उठाने का मौका दे दिया। जब तक राजद और वामदल हावी रहेंगे, बिहार के विकास में अड़ंगेबाजी होती रहेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!