तेजप्रताप-ऐश्वर्या में एक बार फिर सुलह की कोशिश, दोनों को आमने-सामने बैठाकर 45 मिनट तक हुई काउंसलिंग

Edited By Ramanjot, Updated: 28 Jun, 2022 05:24 PM

tej pratap aishwarya counseling for 45 minutes

​​​​​​​दरअसल, तेजप्रताप यादव अपनी मां राबड़ी देवी के साथ कोर्ट पहुंचे तो वहीं ऐश्वर्या राय अपने पिता चंद्रिका राय के साथ पहुंचीं। दोनों पक्षों के बीच लगभग 45 मिनट की काउंसिलिंग चली। मामले में आगे भी काउंसलिंग की संभावना है। हालांकि पटना हाईकोर्ट से...

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के तलाक के मामले में आज पटना हाईकोर्ट के द्वारा सुलह की कोशिश की गई। जस्टिस आशुतोष के चैम्बर में दोनों पक्षों के बीच सुलह कराने की कोशिश की गई।

दरअसल, तेजप्रताप यादव अपनी मां राबड़ी देवी के साथ कोर्ट पहुंचे तो वहीं ऐश्वर्या राय अपने पिता चंद्रिका राय के साथ पहुंचीं। दोनों पक्षों के बीच लगभग 45 मिनट की काउंसिलिंग चली। मामले में आगे भी काउंसलिंग की संभावना है। हालांकि पटना हाईकोर्ट से निकलने के बाद दोनों पक्ष मीडिया के सवालों से बचते नजर आए।

बता दें कि दोनों की शादी 12 मई 2018 को धूमधाम से हुई थी, लेकिन कुछ महीने बाद ही तेज प्रताप ने पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक लेने संबंधी आवेदन फाइल कर दिया था। वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने भी मीडिया के सामने रोते-बिलखते लालू परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे और सास राबड़ी देवी, ननद मीसा भारती और पति तेज प्रताप के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करा दिया था।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!