'हम तेजस्वी बोल रहे हैं, DM साहब', RJD नेता ने धरना स्थल से डीएम को किया कॉल, वीडियो वायरल

Edited By Ramanjot, Updated: 21 Jan, 2021 03:22 PM

tejashwi calls patna dm from picket site

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव पटना में आंदोलनरत शिक्षक अभ्यर्थियों के समर्थन में उतर आए हैं। बुधवार की देर शाम वह शिक्षक अभ्यर्थियों के धरने में शामिल हुए।

पटनाः बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव पटना में आंदोलनरत शिक्षक अभ्यर्थियों के समर्थन में उतर आए हैं। बुधवार की देर शाम वह शिक्षक अभ्यर्थियों के धरने में शामिल हुए। इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें तेजस्वी ने पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह को फोन लगाया और कहा कि उन्हें आंदोलन करने की इजाजत दें और आंदोलन स्थल भी तय करें।

PunjabKesari

दरअसल, मंगलवार रात को गर्दनीबाग में शिक्षक बहाली की मांग कर रहे टीईटी पास अभ्यर्थियों पर पटना प्रशासन ने लाठीचार्ज करवाया था और उन्हें गर्दनीबाग धरनास्थल से हटा दिया था। इसके बाद अभ्यर्थी पटना के इको पार्क में धरना-प्रदर्शन दे रहे थे और तेजस्वी यादव अचानक वहां पहुंच गए। सबसे पहले तेजस्वी ने आंदलनकारियों की बातें सुनीं फिर उन्होंने वहीं से मुख्य सचिव, डीजीपी और पटना डीएम को फोन लगाया। पटना डीएम से बात करते समय तेजस्वी ने फोन का स्पीकर ऑन कर दिया था।

PunjabKesari

तेजस्वी यादव ने जिलाधिकारी से कहा कि ये लोग कहते हैं कि उन्हें धरने पर नहीं बैठने दिया जा रहा है। एक बार उन पर लाठीचार्ज कर उन्हें भगा दिया गया है। उन्होंने आगे कहा कि शिक्षक केवल विरोध करने के लिए अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करना चाहते हैं। साथ ही तेजस्वी डीएम से पूछते हैं कि व्हाट्सएप करा दें इनका आवेदन? इस सवाल पर जिलाधिकारी ने कहा कि आवेदन भेज दीजिए वह इस पर गौर करेंगे।

PunjabKesari

वहीं जब तेजस्वी ने पूछा कि कब तक बताइएगा? तो डीएम भड़क गए और कहा कि कब तक मतलब? अब तुम हमसे सवाल करोगे? इस पर तेजस्वी ने कहा कि "डीएम साहब हम तेजस्वी यादव बोल रहे हैं।" इतना सुनते ही जिलाधिकारी ने कहना लगते हैं- अच्छा, सर, सर, सर। अधिकारी के बदले तेवर पर वहां मौजूद सभी शिक्षक हंसने लगे। तेजस्वी यादव के हस्तक्षेप के बाद अभ्यर्थियों को गर्दनीबाग में धरना-प्रदर्शन करने की इजाजत मिल गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!