Purnia News: घर में लगी भीषण आग, 2 मासूम बच्चे जिंदा जले, परिवार में छाया मातम

Edited By Swati Sharma, Updated: 30 Nov, 2023 05:34 PM

the lamps of two houses were extinguished simultaneously

बिहार में पूर्णिया जिले के धमदाहा थाना क्षेत्र के हरिणकोल गांव स्थित एक घर में भीषण आग लग गई। इस हादसे में 2 मासूम की मौत हो गई। दोनों बच्चे अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र थे। वहीं, इस घटना के बाद मृत बच्चों के परिवार और गांव में मातम का माहौल है।

पूर्णिया: बिहार में पूर्णिया जिले के धमदाहा थाना क्षेत्र के हरिणकोल गांव स्थित एक घर में भीषण आग लग गई। इस हादसे में 2 मासूम की मौत हो गई। दोनों बच्चे अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र थे। वहीं, इस घटना के बाद मृत बच्चों के परिवार और गांव में मातम का माहौल है।

2 मासूम बच्चों की मौत
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के धमदाहा थाना क्षेत्र के हरिणकोल गांव की है। मृत बच्चों की पहचान हरिणकोल गांव निवासी श्यामलाल बेसरा के बेटे आनंद (5) और कालीबाग निवासी बबलू टुडू के बेटे कृष्ण (7) के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि श्यामलाल बेसरा के घर के बगल में ही कामत है। बुधवार को उस कामत पर 3 बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान फूस के घर में आग लग गई। इस हादसे में 2 मासूम बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्ची ने किसी तरह बाहर निकल अपनी जान बचा ली। फिलहाल अगलगी के कारणों का पता अब तक नहीं पाया है।

परिवार में छाया मातम
इधर, घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। दोनों बच्चे घर के इकलौते चिराग थे।


 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!