दीपंकर भट्टाचार्य की मांग- समस्तीपुर में 5 लोगों की सामूहिक मौत मामले की हो उच्चस्तरीय जांच

Edited By Ramanjot, Updated: 07 Jun, 2022 11:27 AM

there should be high level inquiry into mass death in samastipur dipankar

भट्टाचार्य के नेतृत्व में पार्टी के नेताओं ने सोमवार को जिले के विद्यापतिनगर के मऊ गांव पहुंचकर 5 लोगों की हुई सामूहिक मौत की घटना की जानकारी ली। इस अवसर पर भट्टाचार्य ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अब लोग बढ़ते कर्ज के कारण आत्महत्या करने...

समस्तीपुरः भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा-माले) के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने बिहार के समस्तीपुर जिले में पांच लोगों की सामूहिक मौत के मामले में उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

भट्टाचार्य के नेतृत्व में पार्टी के नेताओं ने सोमवार को जिले के विद्यापतिनगर के मऊ गांव पहुंचकर 5 लोगों की हुई सामूहिक मौत की घटना की जानकारी ली। इस अवसर पर भट्टाचार्य ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अब लोग बढ़ते कर्ज के कारण आत्महत्या करने को मजबूर है। उन्होंने इस घटना की उच्चस्तरीय जांच कराने, दोषियों को सजा दिलाने और मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की सरकार से मांग की है।

भट्टाचार्य ने समूह एवं माईक्रो फाईनेन्स कंपनियों की मनमानी करने की छूट देने की सरकारी नीति की आलोचना करते हुए इसकी समीक्षा करने की सरकार से मांग की। उन्होंने इस मामले को बिहार विधान सभा के सत्र में माले विधायकों द्वारा उठाने की भी घोषणा की। इस जांच टीम में भाकपा (माले) के पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेन्द्र झा एवं विधायक संदीप सौरभ समेत अन्य नेता शामिल थे।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!