पलामू में हादसा: नहाने के दौरान 2 सगी बहनों की डूबने से मौत, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

Edited By Khushi, Updated: 26 Apr, 2024 06:30 PM

accident in palamu 2 real sisters died due to drowning while bathing

झारखंड के पलामू जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया है जब डैम में डूबने से 2 सगी बहनों की मौत हो गई है।

पलामू: झारखंड के पलामू जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया है जब डैम में डूबने से 2 सगी बहनों की मौत हो गई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के डैनीदह चेक डैम का है। बताया जा रहा है कि 10 वर्षीय साजदा खातून और 8 वर्षीय हाजरा खातून अपनी सहेलियों के साथ महुआ चुनने के लिए डैनीदह चेक डैम के इलाके में गई हुई थी। महुआ चुनने के बाद एक बहन चेक डैम में नहाने गई थी। नहाने के दौरान में नदी के बीच में बने 10 फीट गहरे गड्ढे में वह समा गई। दूसरी बहन उसे बचाने के लिए गई और वह भी डूब गई। वहां मौजूद अन्य सहेलियों ने शोर मचाना शुरू किया था, जिसके बाद ग्रामीण पहुंचे और दोनों की खोजबीन शुरू की।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। कड़ी मशक्कत के बाद दोनों बच्चियों के शव बरामद किए गए। वहीं, हादसे के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। गांव के लोगों में इस घटना से काफी आक्रोश है। लोगों का आरोप है कि बालू माफिया द्वारा जेसीबी से बालू निकाला जाता था और जगह- जगह पर लगभग दस-दस फीट का गड्ढा बना दिया गया था। इन गड्ढों में पानी जमा हुआ था। बालू माफिया की वजह से दोनों बच्चियों की जान चली गई। मामले में कउवल पंचायत के पूर्व मुखिया अब्दुल जलील ने कहा कि सुख नदिया में बालू उठाव के दौरान अगर गड्ढा नहीं बनाया गया होता तो 2 मासूम बच्चों की जान नहीं जाती। उन्होंने छतरपुर के पदाधिकारियों से मांग की कि इस घटना पर तत्काल संज्ञान लेकर कार्रवाई की जाएगी, ताकि दोबारा ऐसी घटना न हो।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!