देवघर के आर मित्रा स्कूल में झारखंड ATS के कमांडो ने की गोली मारकर आत्महत्या

Edited By Diksha kanojia, Updated: 14 Aug, 2022 12:05 PM

jharkhand ats commandos commit suicide by shooting at r mitra school

बताया जा रहा है कि पलामू के रहने वाले झारखंड एटीएस में कमांडो के पद पर कार्यरत रंजीत पासवान श्रावणी मेला की ड्यूटी पर देवघर आए हुए थे और आर मित्रा स्कूल में ठहरे हुए थे। इसी बीच उसने अपनी सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मार ली। एटीएस कमांडो की मौत के...

 

रांचीः झारखंड के देवघर में श्रावणी मेला के दौरान ड्यूटी पर आए हुए एटीएस के कमांडो रंजीत पासवान ने शनिवार की शाम को अपनी सर्विस पिस्टल से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि पलामू के रहने वाले झारखंड एटीएस में कमांडो के पद पर कार्यरत रंजीत पासवान श्रावणी मेला की ड्यूटी पर देवघर आए हुए थे और आर मित्रा स्कूल में ठहरे हुए थे। इसी बीच उसने अपनी सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मार ली। एटीएस कमांडो की मौत के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

सूचना मिलने पर देवघर पुलिस के कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है। घटना नगर थाना क्षेत्र स्थित आर मित्रा स्कूल की है। जानकारी के अनुसार, रंजीत पासवान झारखंड एटीएस में कमांडो के पद पर तैनात थे। पुलिस घटना के कारणों की पड़ताल में जुटी हुई है।

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!