JMM महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा- BJP त्रिमूर्ति मिल कर रघुवर दास को भेजेंगे जेल

Edited By Diksha kanojia, Updated: 17 May, 2022 03:47 PM

jmm general secretary supriyo bhattacharya said

भाजपा और जेएमएम के नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप गढ़ रहे हैं, पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास पर एसीबी जांच मामले पर जेएमएम के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि अभी तो पूरी तरह से जांच शुरू नहीं हुई और इनके पेट में दर्द हो गया, मैन...

 

रांचीः झारखंड इन दिनों राजनीतिक आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। भाजपा और जेएमएम के नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप गढ़ रहे हैं, पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास पर एसीबी जांच मामले पर जेएमएम के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि अभी तो पूरी तरह से जांच शुरू नहीं हुई और इनके पेट में दर्द हो गया, मैन हार्ट, मोमेंटम झारखंड सभी पर जांच होगी।

तत्कालिन अधिकारी और उनके परिवार के लोग किस तरह पूर्व कि सरकार मे लाभ लिए हैं सब मालूम है, वह बताने लगे आपको मुंह छुपाने की जगह नहीं मिलेगी।साथ हि कहा कि भाजपा के त्रिमूर्ति मिल कर रघुवर दास को जेल भेजेंगे। वहीं बाबूलाल के आरोपों पर कहा कि बाबूलाल मरांडी जनादेश का सम्मान नहीं करते हैं तो राज्य वासियों की फिकर क्या करेंगे। बाबूलाल मरांडी के पास अगर भर्ष्टाचारी अधिकारियों की सूची तथ्यों के साथ सरकार को दे तो उन पर सरकार जरूर कार्रवाई करेगी।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!