झारखंड की जनता ने हेमंत सोरेन को छात्रों की आकांक्षाओं की पूर्ति के लिए दिया जनादेश: कांग्रेस

Edited By Nitika, Updated: 02 Dec, 2021 10:58 AM

statement of congress

झारखंड कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता व पीसीसी डेलीगेट आलोक कुमार दूबे, डॉ. राजेश गुप्ता छोटू एवं लाल किशोर नाथ शाहदेव ने कहा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ''नाच न जाने कहे आंगन टेढ़ा'' की कहावत को चरितार्थ कर रहे हैं।

 

रांचीः झारखंड कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता व पीसीसी डेलीगेट आलोक कुमार दूबे, डॉ. राजेश गुप्ता छोटू एवं लाल किशोर नाथ शाहदेव ने कहा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष 'नाच न जाने कहे आंगन टेढ़ा' की कहावत को चरितार्थ कर रहे हैं।

कांग्रेस नेताओं ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उन्हें पहले अपना ज्ञानवर्धन करना चाहिए फिर गेलथेथरई करना चाहिए।भाजपा को यह मालूम होना चाहिए कि देश में जहां कहीं भी परीक्षाएं होती हैं, चाहे वह यूपीएससी हो, बीपीएससी हो हर परीक्षाओं के रिजल्ट औपबंधिक ही होते हैं। दूबे ने कहा कांग्रेस पार्टी हमेशा छात्रों के साथ खड़ी है तभी राज्य की जनता ने हेमन्त सोरेन को छात्रों की आशाओं एवं आकांक्षाओं की पूर्ति के लिए जनादेश दिया है। कांग्रेस उन तमाम छात्रों के साथ खड़ी है, जिन्होंने मेहनत करके,पढ़ लिख कर प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता हासिल किया है। पार्टी उन विद्यार्थियों के साथ खड़ी है, जिन्होंने जेपीएससी की पीटी परीक्षाओं में लाखों छात्रों के बीच सफलता हासिल की है, भाजपा छात्रों के सपनों को तोड़ने का प्रयास ना करें। विध्वंसक और विनाशक राजनीति में भाजपा विश्वास रखती है।

कांग्रेस पार्टी असफल विद्यार्थियों को भी शुभकामनाएं देती है कि वे मेहनत करें, मन लगाकर पढ़ाई करें और माता-पिता के सपनों को पूरा करें, उन्हें निराश होने की जरुरत नहीं है, लाखों रिक्तियां विभिन्न विभागों में पड़े हुए हैं। छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले आज घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं, छात्रों पर लाठी चार्ज करना, शिक्षकों की निर्मम हत्या करने तक के आरोप पिछले 5 वर्षों में बीजेपी के ऊपर में लग चुके हैं। प्रदेश कांग्रेस डेलीगेट डॉ. छोटू ने कहा जहां तक भ्रष्टाचार की बात है तो भाजपा पहले सबूत पेश करे फिर राजनीति करे,लोकायुक्त के दरवाजे भी खुले हुए हैं। कांग्रेस नेता ने कहा अमिताभ चौधरी इस शहर में सीनियर एसपी से लेकर पुलिस के बड़े अधिकारी तक रहे और कभी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा और इतना ही नहीं आज क्रिकेट के इतिहास में झारखंड ने पूरी देश और दुनिया में राज्य का नाम रौशन किया है, परचम लहराने का काम किया है, भाजपा के नेता भी गौरवशाली स्टेडियम में मनोरंजन और तफरी करने के लिए जाते हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अपनी व्यक्तिगत लड़ाई में छात्रों का इस्तेमाल कर रहे हैं जो होने नहीं दिया जाएगा।

कांग्रेस नेता लाल किशोर नाथ शाहदेव ने कहा जहां तक भाजपा की सीबीआई जांच की मांग है, उनके मानसिक दिवालियापन को दर्शाता है। हर कोई जानता है कि सीबीआई इनके हुकुम का गुलाम है, सीबीआई इनके पैकेट की संस्था हो गई है, सीबीआई का दुरुपयोग या संवैधानिक संस्थाओं का इस्तेमाल किस प्रकार से बीजेपी कर रही है, यह किसी से छुपी हुई नहीं है। कांग्रेस नेताओं ने एक बार फिर से भाजपा नेताओं की अविलम्ब गिरफ्तारी की मांग की है।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Royal Challengers Bangalore

Gujarat Titans

Match will be start at 19 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!