तेजस्वी के राजतिलक की कयास के बावजूद लालू को नहीं मिली बेल, दिन ब दिन बिगड़ती जा रही है सेहत

Edited By Ajay kumar, Updated: 09 Nov, 2020 06:29 PM

lalu prasad did not get bail despite speculation of tejashwi s coronation

झारखंड हाईकोर्ट से जमानत याचिका पर सुनवाई की  तिथि आगे बढऩे की वजह से लालू प्रसाद यादव काफी निराश हैं। लालू प्रसाद यादव रिम्स के केली बंगले में अपनी सजा काट रहे है।

बिहार डेस्क: झारखंड हाईकोर्ट से जमानत याचिका पर सुनवाई की  तिथि आगे बढऩे की वजह से लालू प्रसाद यादव काफी निराश हैं। लालू प्रसाद यादव रिम्स के केली बंगले में अपनी सजा काट रहे है। जमानत नहीं मिलने से नाराज लालू प्रसाद ने किसी शख्स से मुलाकात करने से इंकार कर दिया है। जेल आईजी से परमिशन ले कर आए लोगों से भी लालू प्रसाद ने मुलाकात करने से इंकार कर दिया है। मुलाकात नहीं होने के बाद समर्थक निराश होकर लौटते नजर आए...

मुख्य चिकित्सक ने भी जाहिर की स्वास्थ्य पर चिंता
वहीं गुजरते वक्त के साथ लालू प्रसाद यादव की सेहत भी बिगड़ती जा रही है। लालू यादव के मुख्य चिकित्सक उमेश प्रसाद ने उनके स्वास्थ्य पर चिंता जाहिर की है। उन्होंने बताया कि लालू प्रसाद का का क्रिटेनीन लेवल बढ़ गया है। जो अभी स्टेज-4 पर है जैसे ही यह द्यद्ग1द्गद्य-5 पर जाएगा लालू यादव को किडनी के लिए डायलिसिस पर जाना पड़ सकता है। उन्होंने बताया कि फिलहाल लालू यादव का किडनी 25फीसदी ही काम कर रहा है। 

चुनावी नतीजों में तेजस्वी यादव की सरकार बनाने के कयास
जमानत नहीं मिलने से निराशा होनी स्वाभाविक ही है। वैसे भी दस नवंबर को आने वाले चुनावी नतीजों में तेजस्वी यादव की सरकार बनाने के कयास एग्जिट पोल लगा रहे हैं। ऐसे में अगर लालू प्रसाद यादव अपने परिवार के साथ वक्त गुजारते तो उन्हें अच्छा महसूस होता। फिलहाल एक बार फिर उनकी सेहत बिगडऩे की खबर से सभी चिंतित हैं। उम्मीद है कि लालू प्रसाद को हर मुमकिन इलाज मुहैया कराया जाएगा ताकि वे जल्द से जल्द पूरी तरह से स्वस्थ हो जाएं। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!