हिटलर की तरह झूठ बोलकर सत्ता तक पहुंचे लोगों को हटाने का समय आ गया, मुकेश सहनी ने PM मोदी पर साधा निशाना

Edited By Ramanjot, Updated: 18 Apr, 2024 05:44 PM

mukesh sahni targeted pm modi

मुकेश सहनी ने कहा कि यह देश किसी की जागीर नहीं है यह देश हमलोगों की है। उन्होंने कहा कि जिस तरह हिटलर झूठ बोलकर सत्ता तक पहुंचा था उसी तरह लोगों को प्रत्येक साल दो करोड़ लोगों को नौकरी देने, किसानों की आय दोगुनी करने, विदेशों से कालाधन लेकर सभी लोगों...

पटना: विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी आज बेगूसराय, मधेपुरा, अररिया, सुपौल और मधुबनी  में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए लोगों से गरीबों के कल्याण करने वाली सरकार बनाने की अपील करते हुए कहा कि हिटलर की तरह झूठ बोलकर सत्ता तक पहुंचे लोगों को हटाने का वक्त आ गया है। उन्होंने कहा कि पांच साल बाद नेताओं के कार्यों की समीक्षा करने का समय आता है। अब झूठ बोलकर सत्ता में आए मोदी जी को हटाना है।

"यह देश किसी की जागीर नहीं" 
मुकेश सहनी ने कहा कि यह देश किसी की जागीर नहीं है यह देश हमलोगों की है। उन्होंने कहा कि जिस तरह हिटलर झूठ बोलकर सत्ता तक पहुंचा था उसी तरह लोगों को प्रत्येक साल दो करोड़ लोगों को नौकरी देने, किसानों की आय दोगुनी करने, विदेशों से कालाधन लेकर सभी लोगों के खाते में 15 लाख रुपए देने का सपना दिखाकर ही मोदी जी भी सत्ता में आ गए। लेकिन कोई भी काम नहीं हुआ। सहनी ने लोगों से पूछा भी कि क्या किसी के खाते में 15 लाख रुपए आए हैं? सहनी ने इस चुनाव को आजादी की लड़ाई के समान बताते हुए कहा कि अब यह अमीरों की सरकार को बदलने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अपनी विचारधारा की सरकार बनने से गरीबों का कल्याण होगा। 

"हम समर्थन नहीं देते तो नीतीश सीएम नहीं बनते"
'सन ऑफ मल्लाह' मुकेश सहनी ने साफ लहजे में कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में हमारे चार विधायक जीते। हम समर्थन नहीं देते तो नीतीश कुमार सीएम नहीं बनते, लेकिन हमारे विधायकों को खरीदकर हमें ही सरकार से बाहर कर दिया। सहनी ने कहा कि भाजपा या एनडीए को चिढ़ हमसे नहीं निषादो, पिछड़े और अति पिछड़ों से है। उन्होंने लोगों से महागठबंधन के प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील की। बेगूसराय की सभा में तो उन्होंने कहा कि यहां तो मेरा ससुराल है, घर जैसा है। यहां के लोग मुझे नाराज कैसे कर सकते हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!