बांस लदी ट्रक से एनसीबी और पुलिस ने पकड़ा 243 किलो गांजा, पांच तस्कर गिरफ्तार

Edited By Swati Sharma, Updated: 09 Mar, 2024 02:02 PM

ncb and police caught 243 kg of ganja from bamboo laden truck

बिहार के भागलपुर जिले में एनसीबी और जिला पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए बांस लदी ट्रक से 243 किलो में 24 पैकेट गांजा बरामद किया है। शुक्रवार की रात पुलिस को ये सफलता मिली। इस दौरान पुलिस ने गांजा ले जा रहे ट्रक के चालक को भी गिरफ्तार किया...

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले में एनसीबी और जिला पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए बांस लदी ट्रक से 243 किलो में 24 पैकेट गांजा बरामद किया है। शुक्रवार की रात पुलिस को ये सफलता मिली। इस दौरान पुलिस ने गांजा ले जा रहे ट्रक के चालक को भी गिरफ्तार किया है और उसकी निशानदेही पर चार और लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया
जानकारी के मुताबिक,  गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी टीम और नवगछिया पुलिस जिला के भवानीपुर पुलिस ने नारायणपुर नेशनल हाईवे-31 पर नारायणपुर चौक से सिल्लीगुड़ी से पटना की ओर जा रही बांस लदी ट्रक से 24 पैकेट गांजा बरामद किया है। पुलिस ने चालक को भी हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस कार्रवाई में ट्रक चालक ने पूछताछ के दौरान जो जानकारी दी उसके आधार पर पुलिस ने भगवान पेट्रोल पंप के पास से 4 कारोबारियों को गिरफ्तार किया है।

बरामद गांजे की कीमत करोड़ों रुपए बताई जा रही
वहीं, उक्त मामले की जानकारी देते हुए भवानीपुर थानाध्यक्ष महेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार ट्रक चालक की पहचान वैशाली जिले के चक सिंगार थाना क्षेत्र के रामेश्वर सिंह के पुत्र बिट्टू कुमार के रूप में हुई है, जबकि चार गिरफ्तार कारोबारियों में पटना जिले के बुदरा थाना क्षेत्र के ब्रिटिश कुमार, सबनीमा थाना क्षेत्र के संजय राय, बासटाल थाना क्षेत्र के सुजीत कुमार और भीम राय शामिल हैं। गिरफ्तारी के बाद नवगछिया एसपी, डीएसपी समेत अन्य पदाधिकारी गिरफ्तार तस्करों से पुछताछ कर छानबीन में जुटे हुए हैं। बता दें कि बरामद गांजे की कीमत करीब करोड़ों रुपये बताई जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!